आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में खेलने के लिए बहुत उत्सुक हैं एबी डीविलियर्स

0
hindinut
ab de villiers

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी)्र के दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी एबी डिविलियर्स सोमवार को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए दुबई पहुंच गए। डिविलियर्स को यहां पहुंचने के बाद छह दिनों का क्वारंटीन पूरा करना है जिसके बाद वह टीम के साथ अभ्यास कर सकेंगे।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज एबी डीविलियर्स इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के दूसरे चरण के लिए सोमवार को दुबई पहुंच चुके हैं। वे आईपीएल के दूसरे फेज में आरसीबी के लिए खेलते हुए नज़र आएंगे। एबी डी ने टूर्नामेंट के बचे हुए मुकाबलों में हिस्सा लेने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। फिलहाल, वे अपना अनिवार्य क्वारंटीन पूरा कर रहे हैं। इसके बाद ही डीविलियर्स टीम के साथ ट्रेनिंग सेशन में जुड़ेंगे।

इसी बीच आरसीबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एबी डीविलियर्स की एक वीडियो साझा की है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वे आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में खेलने के लिए बहुत उत्सुक हैं। 37 साल के पूर्व कप्तान ने कहा, “आईपीएल में वापसी करके काफी अच्छा लग रहा है। एक बार फिर से सभी खिलाड़ियों से मिलने के लिए मैं काफी उत्सुक हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे पता है कि कुछ खिलाड़ी अभी इंग्लैंड में हैं, लेकिन जल्द ही वे भी टीम के साथ जुड़ जाएंगे। टूर्नामेंट में हमारी शुरूआत अच्छी हुई थी, इसीलिए हमें एक मोमेंटम मिल गया है। एक युवा बच्चे की तरह मैं दोबारा क्रिकेट खेलने के लिए काफी उत्साहित हूं।”

इसके अलावा एबी डीविलियर्स ने अपने खेल को लेकर कहा, “मैं आईपीएल के लिए पूरी तरह से तैयार हो रहा हूं। मुझे कुछ दिक्कतें जरूर थीं, लेकिन अब मैं पूरी तरह से फिट होने की कोशिश कर रहा हूं।” डीविलियर्स ने आईपीएल 2021 के पहले फेज में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने 7 मुकाबलों में 51.75 के औसत और 164.28 के स्ट्राइक रेट से 207 रन बनाए। टूर्नामेंट के बचे हुए 31 मुकाबले 19 सितंबर से यूएई में खेले जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here