जसप्रीत बुमराह के 5 विकेट लेने के बाद, पत्नी संजना ने किया ऐसा ट्वीट कि हो गया वायरल

0
sanjana ganeshan

MI vs KKR: जसप्रीत बुमराह के 5 विकेट हॉल के बाद पत्नी संजना गणेशन का ट्वीट हुआ वायरल



IPL 2022,(MI vs KKR): दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स ने रिकॉर्ड पांच बार की विजेता मुंबई इंडियंस (MI vs KKR) को 52 रन से हराकर आईपीएल (IPL)  में अपनी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जीवित रखा है. आईपीएल के 56वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस के अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने धारदार गेंदबाजी की. बुमराह ने मौजूदा सीजन की अपनी सबसे बेस्ट स्पैल फेंकी. उन्होंने 5 विकेट हॉल अपने नाम किया. ‘यॉर्कर’ स्पेशिलिस्ट के नाम से विख्यात इस तेज गेंदबाज ने अपने शुरुआती 3 ओवर में ही 5 विकेट झटक लिए थे, जिसमें एक ओवर मेडन ओवर भी रहा. IPL की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- Hindinut.com/ipl


जसप्रीत बुमराह ने आईपीएल के साथ साथ टी20 करियर में पहली बार 5 विकेट हॉल अपने नाम किए. दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने अपने चार ओवर के कोटे में 10 रन देकर 5 विकेट चटकाए. बुमराह की धारदार गेंदबाजी की बदौलत ही केकेआर की टीम 2 विकेट पर 123 के बाद 20 ओवर में 9 विकेट पर 165 रन ही बना सकी. मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में बुमराह की शानदार वापसी से मुंबई इंडियंस का खेमा काफी खुश नजर आया. बुमराह की पत्नी संजना गणेशन भी अपने पति के 5 विकेट हॉल की गवाह बनीं. स्टेडियम में मौजूद संजना काफी खुश नजर आईं.

संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने अपनी खुशी का इजहार सोशल मीडिया पर किया. उन्होंने ट्विटर पर आग वाले तीन इमोजी के साथ लिखा, ‘मेरे पति फायर हैं.’ संजना का यह ट्वीट कुछ देर में वायरल हो गया. बुमराह पावरप्ले में एक भी विकेट नहीं ले पाए थे.


संजना गणेशन ने कहा, “मेरे पति फायर हैं”

स्पोर्ट्स प्रेजेंटेटर संजना गणेशन ने मैच में अपने पति जसप्रीत बुमराह के प्रदर्शन से इतनी ज्यादा अभिभूत हुई कि वो अपनी खुशी छिपा नहीं सकी और बुमराह को फायर करार दिया। जहां उन्होंने ट्वीट कर अपने पति को फायर बताया।

यहाँ देखे संजना गणेशन का ट्वीट 
Sanjana Ganeshan Tweet

यह भी पढे: IPL 2022 के वो रोमांचक मैच, जब देखने वालों की थम गई थी सांसें

जसप्रीत बुमराह ने अपने तीसरे ओवर में 3 विकेट चटकाए 

केकेआर ने शुरुआती 6 ओवर में एक विकेट पर 64 रन बनाए थे. मुंबई के इस तेज गेंदबाज ने केकेआर की पारी के 15वें ओवर में आंद्रे रसेल और सेट बल्लेबाज नीतीश राणा को पवेलियन की राह दिखाई. इसके बाद 18वें ओवर में वापसी करते हुए पैट कमिंस (शून्य), सुनील नरेन (शून्य) और शेल्डन जैक्शन को अपना शिकार बनाया. यानी उन्होंने अपने तीसरे ओवर में तीन विकेट निकाले. इस दौरान उन्होंने एक भी रन नहीं खर्च किए.

केकेआर के 12 मैच में 10 अंक हो गए हैं

इस जीत से नाइट राइडर्स के 12 मैच में 10 अंक हो गए हैं और टीम सातवें स्थान पर चल रही है. मुंबई की टीम पहले ही प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है और 11 मैच में चार अंक के साथ अंतिम स्थान पर चल रही है. नाइट राइडर्स के 166 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की टीम कमिंस (22/3), आंद्रे रसेल (22/2) और टिम साउदी (10/1) की धारदार गेंदबाजी के सामने सलामी बल्लेबाज ईशान किशन (51) के अर्धशतक के बावजूद 17.3 ओवर में 113 रन पर ढेर हो गई.


यह भी पढे : IPL 2022 Updates: आईपीएल 2022 से जुड़े हर अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here