Atrangi Re Full Movie Download Telegram | Atrangi Re Full Movie Download 720p

0

इस लेख में Atrangi Re Full Movie Download HD के बार में जानकारी दी गयी है जिसको 720p 1080p & 480p फॉर्मेट में अलग- अलग पायरेसी वेबसाइटों के द्वारा लीक कर दिया गया। यहाँ आपको इसे illegal तरीके से डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है |


अगर आप Legal तरीके से Atrangi Re Full Movie Download 720p को डाउनलोड करना चाहते है तो इस पोस्ट को लास्ट तक पढ़िए। इस पोस्ट में बताया गया है की कैसे आप Atrangi Re Full Movie Download कर सकते है.

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय कुमार एक साल में सबसे ज्यादा फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. अमूमन उनकी हर साल तीन से चार फिल्में ओटीटी और थियेटर पर रिलीज होती हैं. इतना ही नहीं उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई भी करती हैं.


Atrangi Re : अक्षय कुमार फिल्म ‘अतरंगी रे’ के को-प्रोड्यूसर भी हैं. उनकी प्रोडक्शन कंपनी ‘कैप ऑफ गुड फिल्म्स’, आनंद एल राय की कंपनी ‘कलर येलो प्रोडक्शन’ और भूषण कुमार की कंपनी ‘टी-सीरीज’ के बैनर तले ही फिल्म बनाई गई है. ऐसे में बतौर हीरो तो अक्की को पेमेंट मिला ही है, बतौर प्रोड्यूसर भी फिल्म को होने वाले फायदे में उनका हिस्सा है. वैसे किसी भी फिल्म में एक्टर के साथ प्रोड्यूसर बन प्रॉफिट शेयरिंग की शुरूआत भी खिलाड़ी कुमार ने ही की है. सच कहा गया है कि जब पैसा मिलना शुरू होता है, तो उसके आने के बहुत सारे रास्ते खुलते जाते हैं या यूं कहें कि रास्ते खोज लिए जाते हैं. तभी तो फोर्ब्स की दुनिया के 100 सबसे ज्यादा कमाई वाले सेलेब्रिटी की लिस्ट में भारत से सिर्फ अक्षय कुमार का नाम ही शामिल होता है. वो हाइएस्ट पेड सेलेब्रिटी हैं.


फिल्म में सारा अली खान का नाम रिंकू है। वहीं, धनुष फिल्म में विशु के किरदार में दिखेंगे। अक्षय और सारा इस फिल्म में पहली बार आनंद एल राय के साथ काम कर रहे हैं। वहीं, धनुष ने आनंद की फिल्म रांझणा से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म के ट्रेलर पर दर्शक लगातार रिस्पांस दे रहे हैं, जिससे साफ है कि हर किसी को फिल्म के फिल्म का इंतजार है।
फिल्म में सारा अली खान एकदम अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं। आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी ‘अतरंगी रे’ 24 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर ओटीटी प्लैटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है।

Atrangi Re Movie Cast

  • Akshay Kumar as Sajjad Ali
  • Dhanush as Vishnu
  • Sara Ali Khan as Rinku Sooryavanshi
  • Mohammed Zeeshan Ayyub as Not Know
  • Dimple Hayathi as Not Know



Atrangi Re Movie Trailer

Atrangi Re Full Movie Download Mp4moviez

Atrangi Re मूवी को Tamilrockers, Filmywap, Filmyzilla, Filmymeet, 123mkv, Movierulz जैसे वेबसाइट मूवी को लीक कर दिए है लेकिन मै आपको ये सुझाव नहीं दूंगा की आप इन सब piracy वेबसाइट से जाके मूवी डाउनलोड करके देखे क्यों की ये गलत काम है।

Atrangi Re Full Movie Download Telegram Link

आप को एक बहुत ज़रूरी बात बताना चाहूँगा किसी भी मूवीज़ या कॉपी राईट कॉन्टेंट को Pirated तरीके से देखना या डाउनलोड करना दोनों ही गैरकानूनी है. ऐसा करने से आप को कई बार काफी दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है. इसी लिए Atrangi Re Full Movie Download Telegram से करना भी Pirated तरीका है जो की कॉपीराईट कॉन्टेंट नियम का उल्लंघन है. हम आप को ऐसा करने की कभी सलाह नहीं देते.


Atrangi Re Full Movie Download Filmyzilla

इस फिल्म को भी बहुत सारी पायरेसी वेबसाइटों के द्वारा ऑनलाइन इंटरनेट पर गैरकानूनी तरीके से अलग-अलग फॉर्मेट में लीक कर दिया गया है। फिल्म निर्माताओं के अनुसार Atrangi Re Movie फिल्म को बनाने में और उसे सिनेमाघरों तक पहुंचाने में बहुत से लोगों की मेहनत और पैसा खर्च होता है। इस प्रकार से किसी भी फिल्म को लीक कर देने से फिल्म निर्माताओं को भारी नुक्सान का सामना करना पड़ता है।



Atrangi Re Full Movie Download 720p, 480p

किसी भी Movies को Full HD में देखने के लिए कई सारे फॉर्मेट हैं. लेकिन सबसे ज्यादा सर्च होने वाला फॉर्मेट 420p, 720p, 1080p है. वैसे अगर मेरे हिसाब से देखें तो 720p फॉर्मेट सबसे अच्छा है. क्योकि इसे देखने के लिए ज्यादा डेटा की भीज़रूरत नहीं होती और Picture Quality भी काफी अच्छी होती है. इस लिए आप चाहें तो Atrangi Re Full Movie HD 420p, 720p में देख सकते हैं.


Atrangi Re Full Movie Download 123mkv

इंडिया में जिस दिन थिएटर में मूवी रिलीज़ किया जाता है उस दिन हीं इंडिया की कुछ piracy वेबसाइट मूवी को लीक कर देते है। इसकी बजसे फ़िल्म को भारी नुकसान उठाना पड़ता है क्यों की जब मूवी लीक होता है तब लोग थिएटर में जाके मूवी देकने नहीं जाता है बल्कि अपने स्मार्टफोन में piracy वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करके देख लेते है।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Shershaah, Qismat 2, Honsla Rakh , Rashmi RocketSanak इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.


इस फिल्म को डाउनलोड करने के लिए लोग अधिकतर गूगल पर ये कीवर्ड सर्च करते है-

  • atrangi re full movie download link
  • atrangi re full movie download 720p filmywap
  • atrangi re full movie download filmyzilla
  • atrangi re full movie download khatrimaza
  • atrangi re full movie download isaimini
  • atrangi re full movie download movierulz
  • atrangi re full movie download filmymeet
  • atrangi re movie download 720p
  • atrangi re full movie download 720p
  • atrangi re full movie download movierulz
  • atrangi re full movie download filmyzilla
  • atrangi re full movie 123movies
  • atrangi re full movie download filmywap
  • atrangi re full movie download mp4moviez
  • atrangi re full movie download filmy4wap
  • atrangi re full movie download worldfree4u
आप इन सब piracy वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करके नहीं देखे क्यों की ये गलत काम है।

आप ‘Atrangi Re’ मूवी कहा देख सकते है?


मैं आपको बताने जा रहा हूं कि आप Atrangi Re मूवी को ऑनलाइन कहां देख सकते हैं। Atrangi Re, यह मूवी 24 दिसंबर को OTT Platform Disney Plus Hotstar पर रिलीज होगी। अगर आपके पास डिज़्नी प्लस हाटस्टार का सब्स्क्रिप्शन है तो आप आसानी से यह मूवी देख सकते है, और आने वाली फिल्मों के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए Hindinut.comपर बने रहें। जिससे आपको आने वाली फिल्मों के बारे में भी जानकारी मिल सके।

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

Disclaimer

Hindinut.comपर हम केवल भारत में रिलीज होने वाली वेब सीरीज और फिल्मों की एक संक्षिप्त समीक्षा साझा करते हैं। वो भी सिर्फ मनोरंजन की जानकारी के लिए। हम मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइटों का भी समर्थन नहीं करते हैं। आपको यथासंभव ऐसी वेबसाइटों से बचना चाहिए। अगर आप कोई मूवी या वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो आप इंटरनेट पर जा सकते हैं और OTT वेबसाइट्स का इस्तेमाल कर सकते हैं।

कृपया सिनेमा उद्योग का समर्थन करने के लिए कानूनी स्रोतों का उपयोग करें-  Amazon Prime, Netflix, HBO Max, Sony Liv, MX Player, Disney+ Hotstar & More.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here