Bell Bottom Trailer Out: यहाँ देखे Bell Bottom Movie का ट्रैलर

0
bell bottom trailer
bell bottom trailer

अक्षय कुमार-स्टारर स्पाई थ्रिलर ‘बेल बॉटम’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आज 3 अगस्त को निर्माताओं द्वारा जारी किया गया। यह अभिनेता को रॉ एजेंट के रूप में दिखाता है और पूरी तरह से रोमांच से भरी जासूसी की सवारी होती है। देखिए कैसे फैन्स सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम 19 अगस्त को रिलीज होने वाली है। अक्षय कुमार ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी डेट की घोषणा की है। फिल्म में एक बार फिर अक्षय जासूस के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी 80 के दशक में खालिस्तानी आतंकियों द्वारा हुई हाइजैकिंग पर आधारित होगी।

Bell Bottom Movie Trailer

फिल्म होगी 3D में रिलीज

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम खास होने वाली है. यह फिल्म 3D में रिलीज होगी. जो आपके सिनेमाघर में फिल्म देखने के अनुभव को पूरी तरह से बदल देगी. अक्षय ने फिल्म की रिलीज डेट के साथ यह अनाउंसमेंट की थी. उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया था. अक्षय ने लिखा था- 19 अगस्त को पूरे फील के साथ थ्रिल अनुभव करना. बेल बॉटम 3D में आ रही है.

बेल बॉटम में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिषा आडवाणी और निखिल आडवाणी ने प्रोड्यूस किया है और रणजीत तिवारी ने इसे डायरेक्ट किया है.

आईएएनएस से बातचीत में वाणी कपूर ने अक्षय कुमार के साथ काम करने के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था कि मैं खुशकिस्तम हूं कि मुझे हिंदी सिनेमा के आइकॉन अक्षय कुमार के साथ काम करने का मौका मिला. मैं मुझमें उनका विश्वास दिखाने के लिए शुक्रगुजार हूं. बेल बॉटम में मेरा रोल छोटा है मगर बहुत प्रभावशाली है.

आपको बता दें बेल बॉटम की शूटिंग बीते साल महामारी में हुई थी. विदेश जाकर पूरी टीम ने फिल्म की शूटिंग खत्म की थी. सोशल मीडिया पर टीम ने इस बात की जानकारी भी दी थी.

Bell Bottom Movie Story In Hindi, Bell Bottom Movie Based On

तीन साल में छह हाइजैकिंग

बेल बॉटम की कहानी सितंबर 1981 से लेकर अगस्त 1984 में हुई एक के बाद एक हाइजैकिंग पर आधारित है। इन तीन साल में छह प्लेन की हाइजैकिंग हुई थी। पहली हाइजैकिंग, 29 सितंबर 1981 को IC-423 प्लेन की हुई  थी।  IC-423 श्रीनगर से दिल्ली आ रहा था। तभी पांच सिख आतंकियों ने चाकू की नोक पर 111 यात्री और छह क्रू मेंबर को बंदी बना लिया था।  इस हाइजैकिंग की जिम्मेदारी खालिस्तानी आतंकी संगठन दल खालसा ने ली थी।

अलग खालिस्तान देश की मांग 

प्लेन को पाकिस्तान के शहर लाहौर में लैंड कराया गया था। इस हाइजैकिंग का लीडर गजेंद्र था। हाइजैकर ने भारत के सामने अलग सिख देश खालिस्तान, जनरैल सिंह भिंडरवाला की रिहाई और पांच लाख डॉलर की राशि की डिमांड की थी। पाकिस्तान ने भारत की मदद की और यात्रियों की सुरक्षा के लिए अपनी एलीट कमांडो टीम एसएसजी को भेजा।  इसके  बाद सारे यात्रियों को सुरक्षित बचा  लिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here