IPL 2022 के बीच इस दिग्गज खिलाड़ी ने छोड़ी अपनी टीम की कप्तानी

0
IPL 2022 के बीच इस दिग्गज खिलाड़ी ने छोड़ी अपनी टीम की कप्तानी

IPL 2022: आईपीएल 2022 में आज सनराइसर्ज हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स की टीमें आमने सामने होने जा रही हैं। दोनों टीमों ने पिछले कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है और मैच भी जीते हैं। श्रेयस अय्यर केकेआर की कप्तानी पहली बार कर रहे हैं, लेकिन उनके पास दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी का अनुभव है। वहीं केन विलियमसन लंबे समय से सनराइसर्ज हैदराबाद के साथ जुड़े हैं, वे बतौर खिलाड़ी भी खेले और अब कप्तान हैं। IPL की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- Hindinut.com/ipl



एक त​रफ आईपीएल 2022 चल रहा है। पूरी दुनिया के दिग्गज खिलाड़ी इसमें खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। पता चला है कि इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान रहे जो रूट ने टेस्ट की कप्तानी छोड़ दी है, उन्होंने अब से कुछ ही देर पहले इसका ऐलान किया। अचानक जो रूट ने जो फैसला किया है, उससे सभी आश्चर्यचकित हैं। किसी का ये अंदाजा नहीं था कि जो रूट इतना बड़ा फैसला ले लेंगे। हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि वे अभी टेस्ट क्रिकेट खेलते रहेंगे या नहीं।


यह भी पढे : KGF Chapter 2 Full Movie in Hindi Download 720p

जो रूट ने इंग्लैंड के टेस्ट क्रिकेट कप्तान पद से इस्तीफा दे दिया है। जो रूट का यह फैसला पिछले महीने वेस्टइंडीज से टेस्ट सीरीज में 0-1 से हार और उससे पहले आस्ट्रेलिया में एशेज सीरीज में 0-4 से करारी शिकस्त के बाद आया है। रूट ने शुक्रवार को कहा कि यह मेरे करियर का सबसे चुनौतीपूर्ण फैसला रहा है, लेकिन अपने परिवार और अपने करीबी लोगों के साथ इस बारे में चर्चा करने के बाद मुझे लगा कि कप्तानी छोड़ने के लिए यह समय सही है। इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान के रूप में 31 वर्षीय रूट के नाम पर सर्वाधिक मैचों में जीत का रिकार्ड है। उनकी अगुवाई में इंग्लैंड ने 27 मैच जीते हैं जो माइकल वान से एक अधिक और एलिस्टेयर कुक और एंड्रयू स्ट्रास से तीन अधिक है।


यह भी पढे : क्‍या आप जानते हैं LED स्‍टंप्‍स की कीमत? जिसे हार्दिक पंड्या ने एक थ्रो से तोड़ दिया, कीमत जान चौक जाएंगे आप

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले संभावना जताई जा रही थी कि जो रूट आईपीएल में खेलने के लिए अपना नाम दे सकते हैं, कई टीमें उन्हें अपने पाले में करने की तैयारी भी कर रही थीं, लेकिन फाइनल लिस्ट जारी होने से पहले पता चला कि जो रूट आईपीएल नहीं खेलने जा रहे हैं।

यह भी पढे : रियान पराग ने सिखाया धनश्री वर्मा को बीहू डांस, वायरल हुआ वीडियो


 

यह भी पढे : फ्री मे IPL 2022 Live देखने वाले Apps

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here