IPL पर कोरोना का कहर, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ ‘Cancel IPL’, CSK-MI के फैंस तो खुश पर LSG-GT के उड़े होश

0

IPL 2022, DC में कोरोना मामले मिलने के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुआ ‘Cancel IPL’, CSK-MI के फैंस की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, पर लखनऊ और गुजरात के उड़े होश

IPL की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- Hindinut.com/ipl


IPL 2022 अबतक बेहद दिलचस्प अंदाज में आगे बढ़ रहा है, हर रोज दर्शकों के लिए क्रिकेट के इस महा कुम्भ से मनोरंजन का अमृत निकल रहा है। अबतक इस सीजन में 29 मैच हो चुके हैं और 10 टीमों के बीच 2-2 अंक हासिल करने की लड़ाई मैच दर मैच रोमांचक होती जा रही है। इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स के खेमे से एक डराने वाली खबर भी सामने आ रही है, जिसके बाद IPL 2022 के शेष आयोजन के रद्द होने की नौबत आन पड़ी है।


ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है ‘#Cancel IPL’

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स के खेमे में कोरोना अटैक हुआ है। कुछ दिन पहले टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं आज यानी सोमवार को दिल्ली कैपिटल्स के विदेशी खिलाड़ी मिचेल मार्श के भी कोरोना की चपेट में आने की खबर सामने आ रही है। जिसके चलते टीम ने 20 अप्रैल को पुणे में अपने मैच के लिए ट्रैवल को स्थगित कर दिया है।

इस मामले के बाद IPL 2022 के आयोजन पर भी संकट गहरा गया है, क्योंकि पिछले साल भी इसी प्रकार एक के बाद एक पॉजिटिव केस मिलने के बाद टूर्नामेंट को स्थगित करना पड़ा था। ऐसे में ट्विटर पर ‘Cancel IPL’ बड़ी जोरों से ट्रेंड किया जा रहा है। जिसकी आड़ में IPL 2022 अंक तालिका में नीचे झूल रही चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस को लेकर गजब मीम्स वायरल हो रहे हैं।


IPL 2022 की टीमों को लेकर ट्विटर पर फनी मीम्स की बाढ़





यह भी पढे : IPL 2022 Points Table: आईपीएल 2022 की अंक तालिका देखने के लिए यहां क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here