CSK vs RCB: “मैं तब तक शादी नहीं करूंगी, जब तक आरसीबी आईपीएल की ट्रॉफी नहीं जीत जाती.” इस लड़की का पोस्टर मिनटों मे वायरल

0

IPL 2022, CSK vs RCB: आईपीएल के 15वें सीजन का 22वां मुकाबला आज चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच डीवाई पाटिल खेल अकादमी, मुंबई में शाम 7:30 खेला गया। IPL की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- Hindinut.com/ipl

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने 23 रनों से दर्ज की आज के मुकाबले मे धमाकेदार जीत।  चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को 216 रनों का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब मे RCB ने 20 ओवर मे 9 विकेट खो कर केवल 193 रन ही बना सकी।



IPL 2022: आईपीएल मैच के दौरान तमाम फैंस अपनी टीमों को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में पहुंचते हैं. इस दौरान उनके हाथों में कई पोस्टर होते हैं, जिन पर खास मैसेज लिखा रहता है. आज चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला खेला गया . इस मैच में एक खूबसूरत लड़की अपने हाथ में ऐसा पोस्टर लेकर दिखी, जिस पर कैमरामैन ने कई बार फोकस किया और देखते ही देखते यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. आखिर इस पोस्टर में ऐसा क्या लिखा हुआ है जो वायरल हो रहा है.


“मैं तब तक शादी नहीं करूंगी, जब तक आरसीबी आईपीएल की ट्रॉफी नहीं जीत जाती.”

इस फोटो में एक खूबसूरत लड़की एक पोस्टर के साथ नजर आ रही है. इस पर लिखा हुआ है, “मैं तब तक शादी नहीं करूंगी, जब तक आरसीबी आईपीएल की ट्रॉफी नहीं जीत जाती.” कैमरामैन ने इस लड़की पर मैच के दौरान कई बार फोकस किया और यह पोस्टर अब सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बन गया है. इस फोटो पर तमाम लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. फोटो खूब वायरल हो रहा है. अब तक आरसीबी की टीम कोई भी आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीत सकी है. इस बार टीम अच्छी लय में है और फैंस को उम्मीद है कि आरसीबी चैंपियन बनेगी.

यह भी पढे : फ्री मे IPL 2022 Live देखने वाले Apps


यहाँ देखे इस खूबसूरत लड़की द्वारा लिखा गया ये पोस्टर जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है –

IPL 2022 Points Table: आईपीएल 2022 की अंक तालिका देखने के लिए यहां क्लिक करें

आरसीबी टीम ने अब तक चार मुकाबले खेले हैं जिनमें तीन मैचों में जीत हासिल की है. चेन्नई के खिलाफ अगर आरसीबी मैच जीती तो पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच सकती है. टीम में तमाम दिग्गज खिलाड़ी हैं, जिन पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं. लंबे समय तक टीम की कप्तानी विराट कोहली के हाथों में रही लेकिन वे टीम को एक भी आईपीएल का खिताब नहीं दिला पाए. आरसीबी के फैंस को उम्मीद है कि इस बार टीम नए कप्तान के साथ इतिहास रचेगी.


आज के मैच मे शिवम दुबे ने की इस रिकॉर्ड की बराबरी 

बंगलौर के खिलाफ शिवम् दुबे ने मात्र 46 गेंदों में 95 रन की पारी खेली है. अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने चार चौके और 9 छक्के लगाए हैं. अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने मुरली विजय के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है. विजय ने 2011 आईपीएल फाइनल में बंगलौर के खिलाफ 95 रन की पारी खेली थी. इसी के साथ दुबे अब बंगलौर के खिलाफ संयुक्त रूप से सबसे ज्यादा व्यक्तिगत रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं.

यह भी पढे : CSK vs RCB: CSK ने लगातार चौथी हार के बाद, RCB के खिलाफ दर्ज की अपनी पहली जीत, ये रहे मैच के दो SUPER HERO

चेन्नई ने बनाया था मजबूत स्कोर 

शिवम दुबे (95 नाबाद) और रॉबिन उथप्पा (88) की धुआंधार पारी की बदौलत आईपीएल 2022 के 22वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को 217 रनों का लक्ष्य दिया था. चेन्नई ने 20 ओवरों में चार विकेट खोकर 216 रन बनाए. टीम की ओर से उथप्पा और दुबे के बीच 74 गेंदों में 165 रनों की शानदार साझेदारी हुई. और दोनों की इस सांझेदारी ने टीम को दिलाई जीत ।


इस मैच में दोनों टीमें इन खिलाड़ियों के साथ उतरी थी। दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋरॉबिन उथप्पा, ऋतुराज गायकवाड़, मोईन अली, अंबाती रायुडू, शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा (कप्तान), एमएस धोनी (विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, क्रिस जॉर्डन, महेश थीक्षाना, मुकेश चौधरी।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: फाफ डुप्लेसिस (कप्तान), अनुज रावत, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, वानिंदु हसरंगा, जोश हेजलवुड, मोहम्मद सिराज, सुयश प्रभुदेसाई, आकाश दीप।


यह भी पढे : IPL में सबसे ज्यादा Four लगाने वाले Top 10 Player List

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here