मैच के बाद MS Dhoni के पास पहुंचे Dale Steyn, जर्सी पर लिया ऑटोग्राफ, वायरल हुई फोटो

0
csk

IPL 2022: मैच के बाद MS Dhoni के पास पहुंचे Dale Steyn, जर्सी पर लिया ऑटोग्राफ, वायरल हुई फोटो



IPL 2022: रविवार को एमएस धोनी (MS Dhoni) ने कप्तानी का भार एक बार फिर संभाला, इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 13 रनों से हराया। मैच के बाद डेल स्टेन (Dale Steyn) एमएस धोनी के पास पहुंचे, और उनसे जर्सी पर ऑटोग्राफ लिया IPL की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- Hindinut.com/ipl


IPL 2022: धोनी ने कप्तानी संभालते ही दिलाई शानदार जीत

चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी रविंद्र जडेजा के हाथों से एक बार फिर एमएस धोनी के हाथों में आ गई। धोनी ने कप्तानी संभालने के बाद हैदराबाद के खिलाफ पहला मैच खेला। टीम की ओपनिंग जोड़ी (ऋतुराज गायकवाड़ और डेव्हन कॉनवे) ने शानदार शुरूआती दिलाई। कई समय बाद हुआ जब धोनी तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आ गए, क्योंकि टीम का पहला विकेट 18वें ओवर में गिरा। ऋतुराज और कॉनवे ने पहले विकेट के लिए 182 रन बनाए थे।

जवाब में हैदराबाद की टीम 189 रन ही बना सकी और सीएसके ने 13 रनों से जीत दर्ज की। धोनी के कप्तानी में लौटने के बाद सीएसके फैंस में भी खुश है। टीम को अपनी कप्तानी में 4 बार चैंपियन बना चुके धोनी इस सीजन आगे कैसे खेलते हैं, ये देखना होगा।


MS Dhoni के पास पहुंचकर Dale Steyn ने लिया ऑटोग्राफ

मैच के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजी कोच डेल स्टेन एमएस धोनी के पास पहुंचे और जर्सी पर उनका ऑटोग्राफ लिया। अक्सर देखा जाता है कि मैच के बाद कई दिग्गज और युवा प्लेयर्स धोनी से ऑटोग्राफ लेना नहीं चूकते।

Chennai Super Kings : चेन्नई सुपर किंग्स की राह मुश्किल

चेन्नई सुपर किंग्स ने रविंद्र जडेजा की कप्तानी में 8 मैच खेले, जिसमे से टीम को 6 मुकाबलों में शिकस्त झेलनी पड़ी। प्लेऑफ की रेस में सीएसके की राह बहुत ही मुश्किल है।


यह भी पढे: KGF Chapter 2 Full Movie Download in Hindi 720p

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here