DC vs RR: आखिरी ओवर का हाईबोल्टेज ड्रामा, पंत ने बल्लेबाज को वापस बुलाया, देखे VIDEO

0

IPL 2022, DC vs RR: आखिरी ओवर का हाईबोल्टेज ड्रामा, पंत ने बल्लेबाज को वापस बुलाया



आईपीएल में शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आमना-सामना हुआ। मैच में राजस्थान ने दिल्ली को 15 रन से हराया। हालांकि, राजस्थान की जीत से ज्यादा स्टेडियम में हुई ड्रामा की चर्चा रही। ऐसा अंपायर के आखिरी ओवर में गेंद को नो-बॉल न देने के कारण हुआ। IPL की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- Hindinut.com/ipl

रिपोर्ट्स के मुताबिक आखिरी ओवर में दिल्ली को जीत के लिए 36 रन चाहिए थे। क्रीज पर मौजूद रॉबेन पॉवेल ने टीम को पहली तीन गेंदों पर लगातार तीन छके लगा कर उम्मीद जगाई थी। हालांकि, तीसरी गेंद फुलटस थी और दिल्ली के बल्लेबाज ने दावा किया कि यह नो-बॉल थी। लेकिन अंपायरों ने इसे नो बॉल नहीं दी।


गुस्से में दिखाई दिए पंत

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों ने बार-बार मांग की है कि टीवी अंपायर नो बॉल के लिए थर्ड अंपायर की जांच करें। लेकिन फील्ड अंपायर का फैसला नहीं बदला। तब कप्तान रुशव पंत ने दोनों बल्लेबाजों को आने के लिए कहा। सेन वाटसन के पंत से संपर्क करने के बाद स्थिति शांत हुई। जोस बटलर ने भी पंत को समझाया।

यह भी पढे: फ्री मे IPL 2022 लाइव देखने वाले Apps

क्रीज पर उतरे दिल्ली के कोच:



यह भी पढे: IPL 2022: आईपीएल मे वे खिलाड़ी जिन्हे समझा गया ‘फ्लावर’ वही निकले ‘फायर’, जाने कौन-कौन है इस लिस्ट मे

इसी बीच दिल्ली के कोच प्रवीण मैदान में उतरे और अंपायरों से बहस करने लगे। उन्होंने स्थिति को और बढ़ा दिया। उन्होंने नो बॉल के फैसले के साथ बहस की। इसके बाद भी फील्ड अंपायर ने थर्ड अंपायर की मदद नहीं ली। अंपायर ने उन्हें स्टेडियम से बाहर जाने को कहा। उनके जाने के बाद मैच दोबारा शुरू हुआ।


प्वाइंट्स टेबल में राजस्थान रॉयल्स टॉप पर

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 की प्वाइंट्स टेबल में राजस्थान रॉयल्स टॉप पर पहुंच गई है. दिल्ली के खिलाफ 15 रन की जीत के बाद राजस्थान की स्थिति में यह सुधार हुआ है. इस टीम के अब 7 मैचों में 5 जीत के साथ 10 अंक हैं. राजस्थान के साथ ही गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के भी 10-10 अंक हैं लेकिन रन रेट के मामले में ये दोनों टीमें राजस्थान से पीछे हैं.

पर्पल और ऑरेंज कैप पर भी राजस्थान के खिलाड़ियों ने कब्जा बरकरार रखा है. RR के युजवेंद्र चहल 18 विकेट के साथ इस सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बने हुए हैं. वहीं, राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर इस सीजन के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में टॉप पर बरकरार हैं.

यह भी पढे : IPL 2022 Points Table: आईपीएल 2022 की अंक तालिका देखने के लिए यहां क्लिक करें


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here