Gadar 2 Movie Story In Hindi | Gadar 2 Cast | Gadar 2 Release Date

0

(Gadar : Ek Prem Katha) Gadar 2 Movie Story, Star Cast, Release Date In Hindi

बॉलीवुड स्टार सनी देओल (Sunny Deol) ने  ये घोषणा कर दी है कि वह साल 2001 में आई अपनी ब्लॉकबस्टर मूवी ‘गदर : एक प्रेम कथा’ (Gadar : Ek Prem Katha) का सीक्वल लेकर आ रहे हैं.  सनी देओल ने एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसे देखने के बाद फैंस को अंदाजा हो गया था कि सनी देओल अपनी इस हिट फिल्म का सीक्वल लेकर आने वाले हैं, और अब खुद इस खबर पर सनी देओल ने ताजा पोस्ट के जरिए मुहर लगा दी है.

64 वर्षीय अभिनेता ने इस घोषणा का ऐलान अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए किया है. इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक मोशन पोस्टर शेयर करते हुए सनी देओल ने बताया कि गदर का दूसरा पार्ट अगले साल यानी 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगा. इंस्टाग्राम पर इस खबर को शेयर करते हुए अपने पोस्ट के साथ सनी देओल ने लिखा- आखिरकार दो दशक के बाद इंतजार खत्म हो गया है. दशहरा के पावन अवसर पर आपके सामने है गदर 2 का मोशन पोस्टर. कथा आगे भी जारी है…

ग़दर 2 एक आगामी बॉलीवुड ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन अनिल शर्मा द्वारा किया जा रहा है। पूरे 20 साल बाद अभिनेता सनी देओल और अमीषा पटेल एक बार फिर सुनहरे परदे पर नजर आने वाले हैं। फिल्म में उत्कर्ष शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। 

आपको बता दें के यह फिल्म ‘ग़दर एक प्रेम कथा’ फिल्म की सीक्वल फिल्म होगी। यह फिल्म ज़ी स्टूडियो के बैनर तले बनेगी। यह काफी रोमांचित भरा होगा के गदर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल एक बार फिर दर्शकों के लिए रिलीज की जाएगी। 

 Gadar 2 का मोशन पोस्टर

इस फिल्म के लिए एक बार फिर से सनी देओल ने फिल्मकार अनिल शर्मा के साथ हाथ मिलाया है. गदर की पहली कास्ट के साथ ही इस प्रेम कथा को आगे बढ़ाया जाएगा यानी फिल्म में सनी देओल के साथ-साथ अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा ही मुख्य भूमिका में दिखेंगे. आपको बता दें कि उत्कर्ष शर्मा वही कलाकार हैं, जो गदर में अमीषा और सनी के बेटे बने थे.

जब गदर एक प्रेम कथा साल 2001 में रिलीज हुई थी, तब इसे बहुत अच्छा रिस्पांस मिला था. आज भी जब ये फिल्म टीवी पर आती है, तो इसके प्रशंसक बहुत ही चाव से स्क्रीन पर टक टकी लगाए इसे देखते हैं. देश के बटवारे पर आधारित इस फिल्म में एक सिख लड़के तारा सिंह उर्फ सनी देओल को एक मुस्लिम लड़की सकीना उर्फ अमीषा पटेल से मोहब्बत हो जाती है. ये मोहब्बत बटवारे के खून से रंगी जमीन पर शुरू होती है. इस फिल्म की कहानी को शक्तिमान ने लिखा था और इसका निर्देशन अनिल शर्मा ने ही किया था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here