IPL Today News: Hardik Pandya, प्रैक्टिस में खेले हर तरह के शॉट्स, देखें विडियो

0
hindinut
Hardik Pandya

IPL 2021 Phase-2: कोरोना की वजह से बीच में ही सस्पेंड हुए IPL 2021 का Phase-2 सितंबर में शुरू होगा। यह टूर्नामेंट UAE में 19 सितंबर से खेला जाएगा। इसके लिए डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस पूरी तरह तैयार है। 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के लिए ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या काफी अहम खिलाड़ी हैं। हार्दिक ने भी टूर्नामेंट के लिए कमर कस ली है।

फॉस्ट बॉलिंग ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या हर बार की तरह इस बार भी IPL में बल्ले से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। हार्दिक ने नेट प्रैक्टिस में जमकर पसीना बहाया और हर तरह के शॉट्स भी खेले। इसका एक वीडियो मुंबई टीम ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

हार्दिक पंड्या ने अब तक IPL में 87 मैच खेले, जिसमें 27.47 की औसत से 1401 रन बनाए हैं। इस तेज गेंदबाज ने टूर्नामेंट में अब तक 42 विकेट झटके हैं। बैट और बॉल से कमाल दिखाने वाले हार्दिक पंड्या अपनी टीम के लिए बेहद अहम खिलाड़ी हैं। वे अहम मौकों पर 4 बार फिफ्टी भी लगा चुके हैं।

हालांकि, अब भी बड़ा सवाल हार्दिक पंड्या की फिटनेस और उनकी फॉर्म को लेकर बना हुआ है। चोट से उभरने के बाद वापसी करते हुए हार्दिक की फॉर्म बैट और बॉलिंग दोनों में ही खराब रही है। इंग्लैंड के खिलाफ 3 वनडे में भी उन्होंने सिर्फ 9 ओवर गेंदबाजी ही की थी। IPL 2021 में भी उन्होंने गेंदबाजी नहीं की थी। हाल ही में श्रीलंका दौरे पर हार्दिक ने गेंदबाजी तो की थी, लेकिन पूरी तरह फ्लॉप रहे थे। बल्ले से रन बनाने में भी वे पूरी तरह नाकाम रहे।

हार्दिक के बल्ले से लंबे शॉट भी नहीं निकल रहे हैं। साथ ही जब से वे पीठ की सर्जरी के बाद से वापस आए, तब से उनकी बॉलिंग में भी पुरानी वाली धार नजर नहीं आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here