IPL 2021: CSK vs MI Dream11 Prediction,19 September

0
hindinut
CSK vs MI Dream11 PredictionCSK vs MI Dream11 Prediction,19 September

आईपीएल 2021 के बचे 31 मुकाबले 19 सितंबर से यूएई में होने जा रहे है. 8 टीमों के टूर्नामेंट को 4 मई को कोरोना केस आने के बाद स्थगित कर दिया गया था.

19 सितंबर को मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। दोनों टीमें दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, दुबई में आमने-सामने होंगी और जीत के साथ अभियान की शुरुआत करना चाहेगी।

चेन्नई सुपर किंग्स का पिछले सीजन में यूएई में बहुत बुरा प्रदर्शन रहा था क्योंकि वे लीग के इतिहास में पहली बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में विफल रहे थे। हालाँकि, तीन बार के चैंपियन ने अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ वापसी की और आईपीएल 2021 चरण 1 में अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है ।

इसके विपरीत, मुंबई इंडियंस अब तक अपने सात मुकाबलों में चार जीत और तीन हार के साथ चौथे स्थान पर है। उन्होंने प्लेऑफ में बने रहने के लिए निलंबन से पहले अपने पिछले दो गेम जीते और ग्रुप स्टेज के आगे बढ़ने पर उनका लक्ष्य अपनी जगह पक्की करना होगा।

मैच 07:30 PM IST से शुरू होगा और भारत में Hotstar ऐप पर लाइव स्ट्रीम होगा।

CSK vs MI Dream11 Prediction,19 September

CSK Vs MI संभावित प्लेइंग 11

CSK Playing 11

रुतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, जे हेजलवुड, शार्दुल ठाकुर, लुंगी एनगिडी, दीपक चाहर

MI Playing 11

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या, कीरोन पोलार्ड, राहुल चाहर, पीयूष चावला, धवल कुलकर्णी, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट

प्रशंसक 8 भाषाओं में स्टार इंडिया नेटवर्क चैनलों पर आईपीएल 2021 लाइव देख और आनंद ले सकते हैं। अंग्रेजी और हिंदी के अलावा, लीग का प्रसारण 6 क्षेत्रीय भाषाओं में किया जाएगा।

आईपीएल 2021 के सभी एक्शन का भी सिमुलकास्ट और लाइव स्ट्रीमिंग स्टार के वीडियो ऑन डिमांड प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर किया जाएगा। लेकिन उसके लिए या तो आईपीएल फैन्स को प्लेटफॉर्म का सालाना या मासिक सब्सक्रिप्शन लेना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here