IPL 2021 DC Latest News | IPL के दूसरे चरण के लिए पेसर Avesh Khan हुए फिट

1
hindinut
आवेश खान

IPL 2021: Delhi Capitals के लिए खुशखबरी, UAE में होने वाले आईपीएल के दूसरे चरण के लिए पेसर Avesh Khan हुए फिट – आईपीएल अंकतालिका में फिलहाल टॉप पर मौजूद दिल्ली कैपिटल्स ने राहत की सांस ली होगी क्योंकि टीम के टॉप पेसर आवेश खान यूएई में होने वाले लीग के दूसरे हाफ के लिए पूरी तरह फिट हो गए हैं। इंदौर एक्सप्रेस ने नाम से जाने जाने वाले आवेश ने टीम के साथ जुड़ने के लिए शुक्रवार को दूबई के लिए उड़ान भर ली है। IPL 2021 Phase 2 in UAE, Delhi Capitals, Avesh Khan

डीसी के दाहिने हाथ के पेसर अपने अंगूठे की चोट (फ्रैक्चर) से उबर चुके हैं और यूएई में अपनी टीम में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मई में टूर्नामेंट स्थगित होने से पहले इस 24 वर्षीय गेंदबाज ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए कई मैचों में शानदार प्रदर्शन किया और उन्हें टेबल टॉपर बनाने में अहम भूमिका नभाई। पहले हाफ में खेले गए 8 मैचों में आवेश ने 7.70 की इकोनॉमी के साथ 14 विकेट चटकाए हैं।

मध्य प्रदेश से आने वाले तेज गेंदबाज को इंग्लैंड में भारतीय टीम के लिए काउंटी सलेक्ट XI के खिलाफ खेले गए अभ्यास मैच के दौरान बाएं अंगूठे में चोट लग गई थी। वह इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम के साथ सपोर्ट गेंदबाज के तौर पर यूके गए थे, हालांकि चोट के बाद उन्हें स्वदेश लौटना पड़ा।

राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी में रिहैब और फिटनेस टेस्ट से गुजरने के बाद वह अब कैपिटल्स के साथ यूएई में जुड़ने के लिए तैयार हैं।

आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दुबई में 22 सितंबर को होने वाले मुकाबले के साथ टेबल टॉपर्स दिल्ली कैपिटल्स अपने अभियान की शुरुआत करेगी। IPL 2021 Phase 2 in UAE, Delhi Capitals, Avesh Khan

यह भी पढे : IPL 2021 UAE: आईपीएल में धमाके को तैयार KKR के Subman Gill

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here