IPL 2021, RCB vs CSK Team Predicted Playing 11 for Today Match LIVE Updates

0
CSK vs RCB
RCB vs CSK Live Streaming

IPL 2021, RCB vs CSK Team Predicted Playing 11 for Today Match LIVE Updates: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज आईपीएल 2021 का 35वां मैच शारजाह में खेला जाएगा। सीएसके ने अपने अभियान की विजयी शुरूआत करते हुए गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को 20 रन से मात दी थी। वहीं आरसीबी को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के अपने पहले मैच में केकेआर के हाथों 9 विकेट की शर्मनाक शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी। आरसीबी की कोशिश सीएसके को पटखनी देकर जीत की पटरी पर लौटने की होगी।

एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली सीएसके 8 में से 6 मैच जीतकर आईपीएल 2021 की अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर काबिज है। वहीं विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली आरसीबी की टीम 8 में से 5 जीत के साथ अंक तालिका में तीसरे स्‍थान पर जमी हुई है। दोनों टीमों के बीच हेड टू हेड रिकॉर्ड पर गौर करें तो सीएसके का पलड़ा भारी है। आईपीएल में अब तक चेन्‍नई और बैंगलोर के बीच कुल 28 मैच खेले गए हैं। इनमें से चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने 18 जबकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 9 मैच जीते हैं। एक मैच का नतीजा नहीं निकला।

चेन्‍नई और आरसीबी के बीच आखिरी बार भिड़ंत आईपीएल 2021 के पहले हाफ में हुई थी। तब धोनी सेना ने आरसीबी को 69 रन से मात दी थी। वैसे, दोनों टीमों के बीच अगर पिछले पांच मुकाबलों पर नजर डाली जाए तो मुकाबला 19-20 का रहा है। सुपर किंग्‍स ने तीन मैच जीते जबकि आरसीबी ने दो मैच में जीत दर्ज की थी।

IPL 2021, CSK vs RCB Live: बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच मुकाबले का प्रसारण स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा। Star Sports 1, Star Sports 2 और Star Sports 3 पर आप इस मैच का लाइव प्रसारण देख सकते हैं। इसके अलावा ऑनलाइन स्‍ट्रीमिंग आप Disney+ Hotstar पर भी देख सकते हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्‍लेइंग XI

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्‍लेइंग-11 –  विराट कोहली (कप्‍तान), देवदत्‍त पडिक्‍कल, केएस भरत, ग्‍लेन मैक्‍सवेल, एबी डिविलियर्स, सचिन बेबी, काइल जेमिसन, वनिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्‍मद सिराज और युजवेंद्र चहल।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की संभावित प्‍लेइंग-11 – रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (कप्‍तान), रवींद्र जडेजा, सैम करन, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर और जोश हेजलवुड।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here