इंग्लैंड के चार खिलाड़ियों ने IPL 2021 के दूसरे चरण से नाम वापस ले लिया है। जानिए कौन से हैं वो खिलाड़ी

0
hindinut

IPL 2021: इंग्लैंड के चार खिलाड़ियों ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से अपना नाम वापस ले लिया है। जानिए कौन से हैं वो खिलाड़ी,

IPL 2021 Second Legभारत और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार से खेले जाने वाल मैनचेस्टर टेस्ट के विवादित रूप से रद्द होने का असर आईपीएल 2021 के दूसरे चरण पर पड़ता दिख रहा है। इंग्लैंड के चार खिलाड़ियों ने 19 सितंबर से शुरू होने जा रहे आईपीएल-14 के दूसरे चरण से अपना नाम वापस ले लिया है।

बेयर्स्टो, वोक्स और मलान ने वापस लिया नाम

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयर्स्टो, किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलने वाले दुनिया के नंबर एक टी20 बल्लेबाज डेविड मलान और दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलने वाले ऑलराउंडर क्रिस वोक्स ने आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है। इनके अलावा भी एक और खिलाड़ी ने आईपीएल 2021 में नहीं भाग लेने का फैसला किया है।

ऐसे में आईपीएल 2021 की रंग थोड़ा फीका पड़ता दिख रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का पहले चरण में अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा था निश्चित तौर पर टीम को बेयर्स्टो की कमी खलेगी। वहीं किंग्स इलेवन पंजाब के लिए डेविड मलान की गैरमौजूदगी ज्यादा परेशानी नहीं खड़ी करेगी क्योंकि पहले चरण में ही टीम कॉम्बिनेशन की वजह से वो केवल एक मैच ही खेल सके थे। वहीं अंक तालिका में फिलहाल टॉप पर चल रही दिल्ली कैपिटल्स को भी क्रिस वोक्स की गैरमौजूदगी ज्यादा असर नहीं पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here