IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स के लिए आई बड़ी खुशखबरी, टीम मे वापसी हुई दो खतरनाक खिलाड़ी की,

0
IPL 2022
आईपीएल 2022 का सीजन दिल्ली कैपिटल्स के लिए अब तक ठीक-ठाक गुजरा है। दिल्ली की टीम को पहले मैच में जीत मिली थी, लेकिन दूसरे मैच में हार मिली थी। दिल्ली की एक बड़ी परेशानी दूर हो गई है।
इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2022 का सीजन दिल्ली कैपिटल्स के लिए अब तक ठीक-ठाक गुजरा है। दिल्ली की टीम को पहले मैच में जीत मिली थी, लेकिन दूसरे मैच में हार मिली थी। हालांकि, अब दिल्ली कैपिटल्स की एक परेशानी खत्म होने जा रही है। जी हां, दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर डेविड वार्नर और तेज गेंदबाज एनरिक नोर्खिया अब आईपीएल 2022 में उतरने के लिए उपलब्ध हैं। इस बात की जानकारी असिस्टेंट कोच शेन वॉटसन ने दे दी है।

दिल्ली की टीम के सहायक कोच शेन वॉटसन ने कहा है कि डेविड वार्नर और एनरिक नोर्खिया 7 अप्रैल को लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ होने वाले मैच के लिए उपलब्ध होंगे। डेविड वार्नर हाल ही में पाकिस्तान से लौटे हैं, जबकि एनरिक नोर्खिया चोट से उबर रहे थे। वे काफी समय पहले दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ गए थे, लेकिन उनकी चोट टीम के लिए चिंता का कारण बनी हुई थी। हालांकि, अब उन्होंने मैच फिटनेस को हासिल कर लिया है।

रिषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल के 15वें सीजन के पहले दो मैचों में जिस बात की कमी खली थी, शायद वो कमी अब अगले मैचों में नहीं खलेगी। दिल्ली कैपिटल्स को एक अच्छा ओपनर चाहिए था, जबकि एक अच्छा गेंदबाज चाहिए। वार्नर और नोर्खिया के आने से दिल्ली की ये कमी दूर हो जाएगी। पृथ्वी शॉ को डेविड वार्नर के रूप में नया जोड़ीदार मिलेगा, जबकि गेंदबाजी में एनरिक नोर्खिया मुस्तफिजुर रहमान के जोड़ीदार बनेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here