IPL 2022: CSK के खिलाड़ी ने मुंबई के खिलाफ की कातिलाना बॉलिंग, हवा में उड़ा स्टंप

0

Mukesh Choudhary: मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकेश चौधरी ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने अपने पहले ओवर में ही रोहित शर्मा और ईशान किशन को पवेलियन भेजा. उन्होंने एक बहुत ही शानदार गेंद पर ईशान किशन को आउट किया.

Mukesh Choudhary get wicket of Ishan Kishan: IPL 2022 के 33वें मैच में इस समय चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) आमने-सामने हैं. इस मैच में सीएसके (CSK) के कप्तान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. इस मैच में चेन्नई के लिए मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) ने कमाल का खेल दिखाया.

ईशान किशन को किया आउट 

मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) ने पहले ओवर की दूसरी गेंद पर ही मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को पवेलियन भेज दिया. इसी ओवर की पांचवीं गेंद मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) ने ईशान किशन (Ishan Kishan) को फेंकी. मुकेश की यॉर्कर लेंथ गेंद को ईशान किशन ठीक तरह से खेल नहीं पाए. गेंद इतनी शानदार थी कि ईशान किशन के पास इसका कोई भी जवाब नहीं था. गेंद को खेलते समय ईशान किशन औंधे मुंह गिर पड़े. गेंद जब विकेट पर लगी, उसके बाद स्टंप दो बार हवा में घूमी. ईशान किशन अपना खाता तक नहीं खोल पाए.

सस्ते में वापस लौटे दोनों ओपनर्स 

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ मुंबई इंडियंस की शुरुआत बहुत ही खराब रही. जब कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन सस्ते में आउट होकर पवेलियन लौट गए. दोनों ही ओपनर्स अपना खाता तक नहीं खोल पाए. डेवाल्ड ब्रेविस ने 4 रन बनाए. सूर्यकुमार कुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने कुछ देर विकेट पर टिकने की कोशिश की, लेकिन वह बड़ी पारी नहीं खेल पाए. उन्होंने 32 रनों की पारी खेली. तिलक वर्मा ने 31 रन बनाए. वहीं, कीरोन पोलार्ड ने 14 ओर ऋत्विक शौकीन ने 14 रनों का योगदान दिया.

दोनों टीमें ने 9 बार जीता आईपीएल खिताब 

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स ने कुल मिलाकर 9 बार आईपीएल ट्रॉफी जीती है. पांच बार मुंबई ने, तो 4 बार चेन्नई ने खिताब अपने नाम किया, लेकिन आईपीएल 2022 में दोनों ही टीमें खराब फॉर्म से जूझ रही हैं. इस समय मुंबई इंडियंस औ चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. अगर मुंबई इंडियंस ये मैच हार जाती है, तो वह प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here