CSK vs GT: आज का मैच जीत IPL मे बने रहना चाहेगी CSK, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की Playing 11

0
CSK vs GT Playing 11

IPL 2022, Today Match CSK vs GT: गुजरात को हराकर IPL में बने रहना चाहेगी CSK, आज ऐसी हो सकती है Playing 11



IPL की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- Hindinut.com/ipl

CSK vs GT: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) उस प्रदर्शन को आगे बढ़ाने की उम्मीद करेगी, जिसने उन्हें चार हार के बाद इन-फॉर्म रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को हरा दिया था. सीएसके रविवार को महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में गुजरात टाइटंस से भिड़ेंगे. इस स्टेडियम पर सीएसके के लिए यह पहला मैच होगा.


दुबे और उथप्पा से रहेगी उम्मीद

यह देखा जाना बाकी है कि शिवम दुबे और रॉबिन उथप्पा जैसे खिलाड़ी एक बार फिर से विस्फोटक पारी कैसे खेल पाते हैं. सीएसके ने दुबे की नाबाद 95 और उथप्पा की 88 की बदौलत 216/4 का विशाल स्कोर बनाया था, जिसके बाद चार बार के आईपीएल चैंपियन ने 12 अप्रैल को 23 रन से सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की थी. ऑलराउंडर दुबे ने इस सीजन में अब तक पांच मैचों में 207 रन के साथ सीएसके के लिए सबसे अधिक रन बनाए हैं, जबकि ड्वेन ब्रावो ने सबसे अधिक 7 विकेट अपने नाम किए हैं. अगर दुबे और उथप्पा के बीच एक समान साझेदारी फिर से होती है, तो यह सीएसके को एक और जीत की राह पर ले जा सकती है.


यह भी पढे : फ्री मे IPL 2022 Live देखने वाले Apps

स्पिन जोड़ी को दिखाना होगा कमाल

इसके अलावा, सीएसके के पास महेश थीक्षाना और रवींद्र जडेजा की स्पिन जोड़ी है. उन्होंने आरसीबी के खिलाफ 4/33 और 3/39 विकेट लिए थे. टाइटंस चार जीत के बाद अंक तालिका में सबसे आगे चल रहे हैं. एमसीए की पिच पर पहले और दूसरे स्थान पर बल्लेबाजी करने वाली टीमों के बीच लगभग बराबरी का मुकाबला देखने को मिला है. पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने तीन जीत हासिल की हैं, जबकि लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम दो मौकों पर सफल रही है और टूर्नामेंट में अब तक एमसीए स्टेडियम में 178 के आसपास औसत पहली पारी के स्कोर के साथ, यह एक और उच्च स्कोरिंग मैच हो सकता है.


यह भी पढे : IPL 2022 के चक्कर में हुआ खूबसूरत प्यार का The End

ऐसी हो सकती हैं प्लेइंग 11:

गुजरात टाइटंस: मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), शुभमन गिल, विजय शंकर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, यश दयाल, मोहम्मद शमी, लॉकी फर्ग्यूसन

सीएसके: रॉबिन उथप्पा, रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, शिवम दुबे, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा (कप्तान), ड्वेन ब्रावो, क्रिस जॉर्डन, महेश थीक्षाना, मुकेश चौधरी


यह भी पढे : IPL 2022 Points Table: आईपीएल 2022 की अंक तालिका देखने के लिए यहां क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here