GT vs RCB: IPL में 4 साल बाद हुई इस घातक गेंदबाज की वापसी,

0
IPL 2022

Pradeep Sangwan: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ गुजरात की टीम ने तेज गेंदबाज प्रदीप सांगवान को प्लेइंग XI में मौका दिया है. सांगवान 4 साल बाद आईपीएल में खेल रहे हैं.

Pradeep Sangwan In IPL 2022: आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 43वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच खेला जा रहा है. इस मैच में बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस (Faf Du Plessis) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. बैंगलोर की टीम प्लेइंग XI में एक बदलाव के साथ उतरी और गुजरात ने 2 बदलाव किए. गुजरात ने इस मैच में एक ऐसे खिलाड़ी को भी मौका दिया जो 4 साल से आईपीएल में 1 मैच खेलने के लिए तरस गया था.

4 साल बाद आईपीएल में हुई वापसी

गुजरात के कप्तान हार्दिका पांड्या (Hardik Pandya) ने टीम में दो बदलाव किए हैं. यश दयाल की जगह प्रदीप सांगवान (Pradeep Sangwan) और अभिनव मनोहर की जगह साई सुदर्शन को प्लेइंग-11 में मौका दिया. प्रदीप सांगवान (Pradeep Sangwan) का इस सीजन में ये पहला मैच है और 4 साल बाद उन्हें आईपीएल में खेलने का मौका मिला है. प्रदीप सांगवान (Pradeep Sangwan) बाएं हाथ के तेद गेंदबाज हैं. सांगवान 2008 से आईपीएल का हिस्सा रहे हैं, लेकिन फिटनेस की वजह से सांगवान आखिरी बार 2018 में आईपीएल का हिस्सा बने थे.

गुजरात टाइटंस ने दिखाया भरोसा

गुजरात टाइटंस ने इस सीजन की शुरुआत से पहले प्रदीप सांगवान (Pradeep Sangwan) को 20 लाख रुपए में खरीदा था. सांगवान (Pradeep Sangwan) इस मैच से पहले आईपीएल में 39 मैच खेल चुके हैं और 35 विकेट उनके नाम है. प्रदीप सांगवान (Pradeep Sangwan) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ पहले ही ओवर में विकेट हासिल किया. प्रदीप सांगवान (Pradeep Sangwan) ने मैच के दूसरे ओवर की 5वीं गेंद पर आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस को 0 रन के स्कोर पर पवेलियन भेजा.

गुजरात टाइटंस की प्लेइंग XI

शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), साई सुदर्शन, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, प्रदीप सांगवान, अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी.

RCB की प्लेइंग XI

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक, शाहबाज अहमद, महिपाल लोमरोर, वनिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here