KKR vs GT: गुजरात की टीम में लौटा सबसे धाकड़ बल्लेबाज़ जो जीता देता है एक झटके मे मैच,

0

KKR vs GT: आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 35वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच खेला जा रहा है. इस मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टीम में वापसी की, वे चोट के चलते पिछले मैच से बाहर थे.

Hardik Pandya Returns In Gujarat Titans Playing XI: आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 35 वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच खेला जा रहा है. ये मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में हो रहा है. मैच की शुरुआत में ही गुजरात के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. गुजरात टाइटंस (GT) का सबसे बड़ा मैच विनर टीम में लौट आया है. ये खिलाड़ी पिछले मैच में चोट के चलते टीम से बाहर हो गया था, लेकिन इस मैच में गुजरात के सबसे विस्फोटक खिलाड़ी की वापसी हो गई है.

हार्दिक की टीम में वापसी

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) चोट के चलते चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ खेले गए मुकाबले में टीम का हिस्सा नहीं थे, लेकिन हार्दिक अब फिट हो गए हैं और टीम की कमान भी संभाल रहे हैं. सीएसके के खिलाफ मुकाबले से पहले हार्दिक (Hardik Pandya) के ग्रोइन एरिया में थोड़ी अकड़न थी. हार्दिक ने इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है.

लगातार चोट से जूझ रहे पांड्या

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) काफी लंबे समय से चोट से जूझ रहे हैं, जिसके चलते वे टीम इंडिया से भी बाहर चल रहे थे. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 2019 में इंग्लैंड में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप के बाद ही पीठ की सर्जरी कराई थी, तब से ही हार्दिक बॉलिंग फिटनेस हासिल नहीं कर पा रहे थे. पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप के शुरुआती मैचों में भी उनको गेंदबाजी करते नहीं देखा गया था. लेकिन आईपीएल के इस सीजन में हार्दिक ने अच्छी वापसी की है और गेंदबाजी भी कर रहे हैं.

गुजरात टाइटन्स की प्लेइंग XI

रिद्धिमान साहा, शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (कप्तान), अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन, यश दयाल, मोहम्मद शमी.

KKR की प्लेइंग XI

वेंकटेश अय्यर, सुनील नरेन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नीतीश राणा, सैम बिलिंग्स, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, टिम साउथी, शिवम मावी, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here