IPL 2022 Live Updates: पहली बार आमने-सामने होंगे 2 भाई, आज होगा महामुकाबला

0
IPL 2022 Live Updates: पहली बार आमने-सामने होंगे 2 भाई, आज होगा महामुकाबला

IPL 2022 Live Updates, LGS vs GT: पहली बार आमने-सामने होंगे 2 भाई, गुजरात टाइटन्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच होगा आज शाम 7:30 बजे महामुकाबला

IPL 2022, LSG vs GT: टाटा आईपीएल 2022 का चौथा मैच 28 मार्च, सोमवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच होगा।

टाटा आईपीएल 2022 (Tata IPL 2022 ) का धमाकेदार आगाज हो चुका है। अबतक 3 मैच खेले जा चुके हैं। अब सोमवार को चौथे मैच में इस सीजन की दो नई टीमें लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) से भिड़ेंगी। इन दोनों टीमों के लिए यह पहला सीजन है और दोनों ही टीमें अपने पहले मैच में जीत दर्ज कर बड़ा प्रभाव डालने की उम्मीद कर रही है। एक तरह हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के लिए ये बतौर कप्तान पहला मैच है, तो वहीं, लखनऊ के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) पंजाब किंग्स की कप्तानी कर चुके हैं, लेकिन अपनी टीम को एक भी सीरिज नहीं जिताई…

लखनऊ की टीम के प्लेयर्स

केएल राहुल के अलावा लखनऊ सुपर जायंट्स में क्विंटन डी कॉक, यहां तक ​​कि लुईस और मनीष पांडे बल्लेबाजी विभाग संभालेंगे। इसके अलावा रवि बिश्नोई, क्रुणाल पांड्या और कृष्णप्पा गौतम अपना स्पिन विभाग संभालेंगे। दुष्मंथा, आवेश और एंड्रयू टाय पेस अटैक करेंगे। उनके पास काइल मेयर्स, जेसन होल्डर और मार्कस स्टोइनिस के रूप में कुछ उपयोगी ऑलराउंडर भी हैं।

गुजरात टाइटंस के प्लेयर्स

हार्दिक पांड्या के रूप में एक नए कप्तान के साथ गुजरात टाइटंस टीम में वही एनर्जी लाने की उम्मीद कर रहा होगा जो पांड्या के पास है। वहीं, गुजरात टाइटन्स ने राशिद खान को अपना उप-कप्तान बनाया है। टीम में बैटिंग ऑर्डर संभालने के लिए शुभमन गिल, रहमानुल्ला गुरबाज और डेविड मिलर जैसे खिलाड़ी हैं। वहीं, ऑलराउंडरों में कप्तान हार्दिक पांड्या के अलावा विजय शंकर, राहुल तेवतिया और राशिद खान शामिल हैं। लॉकी फर्ग्यूसन, वरुण आरोन और मोहम्मद शमी बॉलिंग पक्ष को मजबूती देंगे। कुल मिलाकर ये टीम फुल पावर पैक नजर आ रही है, लेकिन अपने शुरुआती खेलों में टीम अल्जारी जोसेफ को याद करेंगी।

आमने-सामने होंगे 2 भाई

सालों से मुंबई इंडियंस और भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक साथ क्रिकेट खेलने वाले भाई यानी कि क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या पहली बार एक-दूसरे के साथ नहीं बल्कि, एक दूसरे के खिलाफ खेलते नजर आएंगे। जी हां, एक तरफ जहां हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस की टीम ने 15 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया है, तो वहीं लखनऊ सुपरजाइंट्स ने ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या को 8 करोड़ 25 लाख रुपए की मोटी रकम चुकाकर अपनी टीम का हिस्सा बनाया है।

क्रिकेट प्रेमी इन दो नई फ्रैंचाइजी को अपने पहले आईपीएल सीजन में प्रदर्शन को लेकर बेहद उत्साहित है। दोनों छोर से ब्लॉकबस्टर खिलाड़ियों के साथ इस मैच के धमाकेदार होने की पूरी उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here