IPL 2022: इस खिलाड़ी को खरीद पछता रही LSG, बार-बार हो रहा फ्लॉप

0
LSG: इस खिलाड़ी को खरीदकर फूट गई LSG की किस्मत

IPL 2022, LSG: इस खिलाड़ी को खरीदकर फूट गई LSG की किस्मत, बार-बार हो रहा है फ्लॉप



IPL 2022, LSG vs GT: मंगलवार यानी 10 मई की रात को लखनऊ सुपर जाइनट्स (LSG) को गुजरात टाइटंस के हाथों सीजन की सबसे शर्मनाक हार मिली है। आईपीएल 2022 से लीग में शिरकत करने वाली लखनऊ सुपर जाइनट्स टूर्नामेंट की सबसे संतुलित टीम नजर आती है। फ्रेंचाइजी मालिकों ने टीम के मेंटॉर गौतम गंभीर के साथ मिलकर मैच विनर्स खिलाड़ियों को इकट्ठा कर टीम का गठन किया है। लेकिन इसके बावजूद का एक स्टार खिलाड़ी टीम पर बोझ बनता जा रहा है, इस खिलाड़ी को लगातार टीम मैनेजमेंट मौके दे रहा है लेकिन अभी तक नतीजा हाथ नहीं लगा है। IPL की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- Hindinut.com/ipl


GT के खिलाफ स्टॉइनिस ने बनाए 2 रन

दरअसल, हम बात कर रहे हैं आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जाइनट्स (LSG) की ओर से खेल रहे ऑस्ट्रेलियाई ऑल राउंडर मार्कस स्टॉइनिस (Marcus Stoinis) की। मार्कस लखनऊ की ओर से ऑक्शन से पहले ड्राफ्ट में चुने गए खिलाड़ी थे, उनको 9.2 करोड़ की बड़ी कीमत में टीम ने अपने साथ जोड़ा था। ऐसे में सभी को उनसे मैच विनिंग प्रदर्शन की उम्मीद थी, लेकिन आधा सीजन बीत जाने के बाद भी मार्कस टीम की एक भी जीत में यादगार योगदान देते हुए नजर नहीं आए हैं।

विश्व क्रिकेट में लंबे सिक्स जड़कर मैच का रुख पलटकर रख देने की क्षमता रखने वाले मार्कस स्टॉइनिस आईपीएल 2022 में लखनऊ के लिए बिल्कुल फ्लॉप है। गुजरात के खिलाफ मैच में टीम को जीत के लिए स्टॉइनिस के अनुभव की जरूरत थी लेकिन यहां उन्होंने रनआउट के जरिए सिर्फ 2 रन के निजी स्कोर पर अपना विकेट गंवा दिया। ऐसे में अब इस खिलाड़ी के LSG की प्लेइंग एलेवन में शामिल होने पर सवाल खड़ा हो सकता है क्योंकि स्टॉइनिस ने अबतक खेले 8 मैचों में सिर्फ 120 रन बनाए हैं।


LSG vs GT मैच में लखनऊ को मिली एकतरफा हार

इसके साथ ही बात की जाए लखनऊ बनाम गुजरात (LSG vs GT) मैच की तो की तो ये लीग स्टेज का 57वां मैच था जो की पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले गया था।  इस मैच की शुरुआत से हार्दिक पाण्ड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था, जहां गुजरात ने 4 विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए।

लिहाजा अब लखनऊ को इस मैच पर कब्जा करने के लिए 145 रन बनाने थे। लेकिन इस लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ सुपर जाइनट्स सिर्फ 82 रनों पर ही सिमट गई। अब इस जीत के बाद गुजरात टाइटंस आईपीएल 2022 के प्लेऑफ़ में प्रवेश करने वाली पहली टीम बन गई है और लखनऊ हार के बाद दूसरे स्थान पर फिसल गई है।


यह भी पढे : IPL 2022 Updates: आईपीएल 2022 से जुड़े हर अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here