IPL 2022: लखनऊ की कोलकाता से टक्कर आज, देखे दोनों टीमों की प्लेइंग XI

0

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में आज डबल हेडर मुकाबले के तहत दूसरा मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला पुणे में होगा. प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए यह करो या मरो वाला मैच है. क्योंकि अब एक हार केकेआर का समीकरण बिगाड़ सकती है. दूसरी तरफ लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम टेबल पॉइंट में दूसरे नंबर पर है. ऐसे में वह मैच जीतकर अपनी स्थिति और मजबूत करना चाहेगी. आइए इस मैच से पहले हम आपको दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में बताते हैं.

केएल राहुल के नेतृत्व वाली टीम लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन किया है. 15वें सीजन में टीम ने अब तक 10 मैच खेले हैं जिनमें 7 जीते और 3 हारे हैं. 14 अंकों के साथ लखनऊ की टीम अंकतालिक में दूसरे स्थान पर है. वह प्लेऑफ में क्वालीफाई करने से सिर्फ दो कदम दूर है. अगर लखनऊ की टीम आज के मुकाबले में जीत दर्ज करती है तो उसके अंतिम चार में पहुंचने की राह काफी आसान हो जाएगी.

केकेआर के लिए आसान नहीं

आईपीएल 2022 में केकेआर ने जीत के साथ शुरुआत की. लेकिन टीम जीत की लय बरकरार नहीं रख पाई. यही वजह है कि श्रेयस अय्यर की टीम प्लेऑफ में जाने के लिए संघर्ष कर रही है. केकेआर ने इस सीजन में 10 मैच खेले हैं जिनमें 4 जीते और 6 हारे हैं. 8 अंकों के साथ टीम अंकतालिका में आठवें स्थान पर है. कोलकाता को अभी चार मैच खेलना बाकी हैं. प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिए उसे सभी मुकाबलों जीत दर्ज करना जरूरी है. इन शेष मैचों में केकेआर को मिली एक हार उसके सारे समीकरण पर पानी फेर सकती है.

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

लखनऊ सुपर जायंट्स की संभावित प्लेइंग XI: क्विंटन डिकॉक, केएल राहुल (कप्तान), दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, आयुष बदोनी, कृष्णप्पा गौतम, क्रुणाल पंड्या, जेसन होल्डर, दुष्मंता चमीरा, मोहसिन खान, रवि बिश्नोई.

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग XI: एरॉन फिंच, बाबा इंद्रजीत, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नीतीश राणा, रिंकू सिंह, सुनील नरेन, आंद्रे रसेल, टिम साउदी, अनुकुल रॉय, शिवम मावी, उमेश यादव.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here