CSK vs MI: आज के हार से हो जाएगा चेन्नई का खेल खराब, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

0
IPL 2022, CSK vs MI Playing 11

IPL 2022, CSK vs MI Playing 11 Dream 11: सम्मान के लिए खेलेगी मुंबई, हार से हो जाएगा चेन्नई का खेल खराब, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

Mumbai Indians vs Chennai Superkings Playing 11 Prediction: रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई का प्रदर्शन काफी खराब रहा है। टीम इस समय अंक तालिका में सबसे नीचे है। वहीं चेन्नई की टीम अभी भी प्लेऑफ की रेस में है। IPL की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- Hindinut.com/ipl

IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) में गुरुवार को चिर प्रतिद्वंद्वी चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) का मुकाबला होगा। यह सत्र चेन्नई और मुंबई जैसी आईपीएल की दो सबसे कामयाब टीमों के लिये निराशाजनक रहा । मुंबई पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। ऐसे में वह अब प्रतिष्ठा के लिए खेलेगी, जबकि चेन्नई तकनीकी रूप से अभी भी दौड़ में है बशर्ते बाकी मैचों के नतीजे उसके अनुकूल रहें। महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम अगर मुंबई से हार जाती है तो टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी ।

चेन्नई ने पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 91 रन से हराया था और उसे इस लय को कायम रखने की उम्मीद है। ओपनर डेवोन कॉनवे शानदार फॉर्म में है और लगातार तीन अर्धशतक जमा चुके हैं । उन्होंने दिल्ली के खिलाफ 87 रन बनाए। उनके जोड़ीदार ऋतुराज गायकवाड़ ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है। रविंद्र जडेजा के लिए यह सत्र काफी खराब रहा है। उन्होंने कप्तानी भी बीच में छोड़ दी थी। दिल्ली के खिलाफ पिछले मैच में वह चोट के कारण बाहर थे और अब वह पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

पिछली बार दोनों टीमों के मुकाबले में धोनी ने अपना ‘फिनिशिंग अंदाज’ दिखाकर जीत दिलाई थी। सीएसके ने दिल्ली को 117 रन पर समेट दिया । मोईन अली ने तीन विकेट लिये जबकि युवा तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी और सिमरनजीत सिंह ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। स्पिनर महीष तीक्षणा के चार ओवर भी मैच का नक्शा बदल सकते हैं। ड्वेन ब्रावो के प्रदर्शन भी बहुत कुछ निर्भर करेगा।

मुंबई की टीम टूर्नामेंट का अंत अच्छे तरीके से करना चाहेगी। कप्तान रोहित शर्मा (200 रन), इशान किशन (321 रन) पर बल्लेबाजी का दारोमदार होगा। केकेआर के खिलाफ मध्यक्रम लड़खड़ा था। सूर्यकुमार यादव चोट के कारण बाहर हैं। ऐसे में तिलक वर्मा, टिम डेविड , रमनदीप सिंह और कीरोन पोलार्ड पर जिम्मेदारी अधिक होगी । गेंदबाजी में बुमराह ने अपनी लय हासिल कर ली है और उन्हें दूसरे गेंदबाजों से सहयोग की उम्मीद होगी। डेनियल सैम्स , रिले मेरेडिथ और कुमार कार्तिकेय सिंह को चेन्नई के बल्लेबाजों पर अंकुश लगाना होगा।

चेन्नई सुपरकिंग्स संभावित प्लेइंग 11

ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, रॉबिन उथप्पा, शिवम दुबे, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), मोइन अली, ड्वेन ब्रावो, महेश थीक्षाना, सिमरजीत सिंह, मुकेश चौधरी।

मंबई इंडियंस संभावित प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, रमनदीप सिंह/अनमोलप्रीत सिंह, टिम डेविड, कीरोन पोलार्ड, डेनियल सैम्स, मुरुगन अश्विन, कुमार कार्तिकेय, जसप्रीत बुमराह, रिले मेरेडिथ।

चेन्नई सपरकिंग्स बनाम मुंबई इंडियंस ड्रीम 11 टीम के लिए सुझाई गई प्लेइंग इलेवन नंबर 1

इशान किशन, डेवोन कॉनवे, अंबाती रायुडू, तिलक वर्मा, टिम डेविड, एमएस धोनी, डेनियल सैम्स, एम अश्विन, जसप्रीत बुमराह, रिले मेरेडिथ, मुकेश चौधरी।

कप्तान: डेवोन कॉनवे, उप-कप्तान: एमएस धोनी , विकेटकीपर: इशान किशन

चेन्नई सपरकिंग्स बनाम मुंबई इंडियंस ड्रीम 11 टीम के लिए सुझाई गई प्लेइंग इलेवन नंबर 2

ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, इशान किशन, शिवम दुबे तिलक वर्मा, टिम डेविड, एमएस धोनी, मुकेश चौधरी, सिमरजीत सिंह, कुमार कार्तिकेय, जसप्रीत बुमराह,महेश थीक्षाना।

कप्तान: एमएस धोनी, उप-कप्तान: ऋतुराज गायकवाड़, विकेटकीपर: इशान किशन।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here