MI vs LSG: आज इन 5 खिलाड़ियों पर रखें नजर, आसानी से मिल सकती है जीत

0
MI vs LSG: मुंबई इंडियंस के लिए आज का मैच 'करो या मरो' देखिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

MI vs LSG: आईपीएल 2022 के 26वें मुकाबले में शनिवार को मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम आमने सामने होगी. रोहित शर्मा की अगुआई वाली मुंबई अभी तक अपना खाता नहीं खोल पाई है और पिछले 5 मैच गंवाकर पॉइंट टेबल में सबसे निचले 10वें पायदान पर है. जबकि केएल राहुल की लखनऊ ने 5 में से 3 मैच जीते हैं. कुल 6 अंकों के साथ लखनऊ 5वें स्‍थान पर है. शनिवार को मुंबई की कोशिश अपने हार के सिलसिल को तोड़ने की होगी. रोहित की टीम को क्विंटन डिकॉक, केएल राहुल, क्रुणाल पंड्या सहित अन्य के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा. क्रुणाल और डिकॉक पिछले सीजन तक मुंबई का अहम हिस्‍सा थे. IPL की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- Hindinut.com/ipl



रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेलने के लिए मैदान में उतरेगी तो टीम का एक ही टारगेट होगा, किसी भी तरह से मैच को जीतना। केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम अब तक तीन मैच अपने नाम कर चुकी है और उनकी नजर चौका लगाने की होगी, लेकिन आईपीएल  2022 की प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे चल रही मुंबई इंडियंस की टीम को अभी तक एक जीत की तलाश है। आज के मैच में वे कौन से 5 खिलाड़ी हो सकते हैं, जिन पर आपको नजर रखनी चाहिए, चलिए इन्हीं पर बात करते हैं।


सूर्य कुमार यादव : सूर्य कुमार यादव मुंबई इंडियंस के उन बल्लेबाजों में शामिल हैं, जिन्होंने इस साल अभी तक ठीकठाक प्रदर्शन किया है। हालांकि वे भी टीम को जीत की दहलीज तक ले जा पाने में कामयाब नहीं हुए हैं, लेकिन उनका फार्म जरूर नजर आ रहा है। सूर्य कुमार यादव के बल्ले से अब तक 163 रन निकले हैं, वे आज के मैच के अहम और बड़े खिलाड़ी हो सकते हैं।

यह भी पढे : IPL 2022: आईपीएल से बाहर होने के बाद भी दीपक चहर को मिलेंगे पूरे 14 करोड़, जानिए क्यों?

डेवाल्ड ब्रेविस : डेवाल्ड ​ब्रेविस मुंबई इंडियंस और इस साल के आईपीएल में सबसे युवा खिलाड़ियों में से एक हैं। अभी तक उनके बल्ले से 85 रन निकले हैं, लेकिन वे जिस अंदाज में बल्लेबाजी करते हैं, अगर कुछ देर तक क्रीज पर रुक गए तो मैच का रुख तय करने की क्षमता रखते हैं। वे गेंदबाजी भी कर सकते हैं और एक विकेट ले भी चुके हैं। मुंबई इंडियंस की जीत के लिए उनका चलना बहुत जरूरी है।

यह भी पढे : फ्री मे IPL 2022 Live देखने वाले Apps


क्विंटन डिकॉक : क्विंटन डिकॉक आज अपनी पुरानी आईपीएल टीम के खिलाफ पहली बार मैदान में उतरेंगे। वे लखनऊ सुपर जायंट्स के विकेट कीपर सलामी बल्लेबाज हैं, टीम ने उन्हें काफी जिम्मेदारियां दे रखी हैं। अब तक उनका प्रदर्शन ठीकठाक ही रहा है और उनके बल्ले से 188 रन निकले हैं। अगर उन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स को अच्छी शुरुआत दे दी तो मुंबई इंडियंस के लिए मुश्किल हो जाएगी, वहीं एलएसजी के लिए मैच जीतना कुछ आसान हो जाएगा।

यह भी पढे : MI vs LSG Dream 11 Team Prediction, इन 11 खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं दांव

केएल राहुल : केएल राहुल की कप्तानी में लखनऊ सुपर जायंट्स का अब तक का प्रदर्शन मिलाजुला रहा है। टीम ने पांच में से तीन मैच जीते हैं और दो हारे हैं। लेकिन टीम को अगर आगे जाना है तो कप्तान लोकेश राहुल को बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा।  उनके बल्ले से अब तक 132 रन निकले हैं, जो बहुत ज्यादा तो नहीं हैं। उन्हें आगे जाना होगा और टीम के लिए ​एक मिसाल देनी होगी।

यह भी पढे : फ्री मे IPL 2022 देखे एकदम Live


जसप्रीत बुमराह : मुंबई इंडियंस की जीत में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का बड़ा योगदान रहता है, लेकिन इस बार वे कुछ फीके नजर आ रहे हैं। जहां बाकी तेज गेंदबाज विकेट पर विकेट निकाल रहे हैं, वहीं जसप्रीत बुमराह उतने कारगर नहीं हैं। जरूरी है कि वे ​जल्दी जल्दी विकेट निकालें और विरोधी टीम को दबाव में लाने काम करें। हो सकता है कि आज वे शानदार गेंदबाजी कर अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाबी हासिल करें।

यह भी पढे : IPL 2022 Points Table: आईपीएल 2022 की अंक तालिका देखने के लिए यहां क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here