IPL 2022: प्रैक्टिस के दौरान मुंबई इंडियंस पर मधुमक्खियों ने किया हमला, देखें वीडियो

0
IPL 2022: प्रैक्टिस के दौरान मुंबई इंडियंस पर मधुमक्खियों ने किया हमला, देखें वीडियो

IPL 2022: प्रैक्टिस के दौरान मधुमक्खियों ने किया हमला, इस तरह से बचे मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी, देखें वीडियो किस तरह खिलाड़ियों ने बचाया खुद को



IPL 2022 MI: आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है. टीम को अभी तक इस सीजन में एक भी जीत नहीं मिली हैं. IPL की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- Hindinut.com/ipl


आईपीएल 15 (IPL 15) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है. टीम को अभी तक इस सीजन में एक भी जीत नहीं मिली हैं. इसी बीच चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले टीम को अभ्यास सत्र के दौरान भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है.

मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों पर मधूमक्खियों ने किया हमला 

चेन्नई के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस के खिलाफ अभ्यास कर रहे थे. इस दौरान मैदान पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया था. जिसके बाद खिलाड़ी बचने के लिए मैदान पर ही लेट गए. मधुमक्खियों के जाने के बाद खिलाड़ियों ने फिर से अभ्यास शुरू किया. मुंबई इंडियंस ने इसका वीडियो अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर भी शेयर किया है.


यह भी पढे: IPL 2022: इस सीजन के वो सबसे शर्मनाक पल, जब खिलाड़ियों ने कंट्रोल नहीं कर पाया अपना गुस्सा 

यहाँ देखे मधूमक्खियों का अटैक वाला विडिओ 

कल चेन्नई से होगा महा-मुकाबला 

गुरुवार को मुंबई इंडियंस का सामना चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा. इस मैच में मुंबई को इस भी मैच में जीत नहीं मिली है. ऐसे में उनकी कोशिश चेन्नई के खिलाफ जीत हासिल कर के इस सीजन की पहली जीत दर्ज करने की होगी.वहीं, चेन्नई भी इस मैच में पूरा दमखम लगाने की कोशिश करेगी. चेन्नई को भी इस सीजन में सिर्फ एक ही मैच में जीत मिली है.


धवल कुलकर्णी को मिल सकता है मौका 

मुंबई की टीम धवल कुलकर्णी का हिस्सा बन सकते है. उन्होंने आईपीएल में मुंबई, राजस्थान रॉयल्स और गुजरात लायंस के लिए खेला हैं. जिसमे उन्होंने 92 आईपीएल मैचों में 86 विकेट लिए हैं. कुलकर्णी को 2020 में मुंबई ने 75 लाख में खरीदा था. जिसके बाद वो 2021 में भी टीम का हिस्सा थे. लेकिन 2022 की नीलामी में उन्हें किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था.


यह भी पढे : MI vs CSK LIVE Streaming: जाने कहाँ और कैसे देख सकेंगे मुंबई बनाम चेन्नई की महा-मुकाबला 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here