PBKS vs GT: गुजरात और पंजाब के बीच होगा रोमांचक मुकाबला ऐसी हो सकती है Playing 11,

0
GT vs PBKS

GT vs PBKS: IPL 2022 में आज (3 मई को) पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच होगा. गुजरात के पास मजबूत गेंदबाजी आक्रमण है, तो पंजाब किंग्स की बल्लेबाजी ने अच्छा प्रदर्शन किया है. गुजरात ने अब तक आईपीएल में 8 मैच जीते हैं.

GT vs PBKS: IPL 2022 का सफर लगभग आधा हो चुका है. आज (3 मई को) गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला होगा. गुजरात टाइटंस की गेंदबाजी बहुत ही मजबूत है. आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रही है. टीम ने 8 मैच जीतकर पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है.

गुजरात की गेंदबाजी है मजबूत 

गुजरात टाइटंस की गेंदबाजी बहुत ही मजबूत है. उनके पास गेंदबाजी की अगुवाई करने के लिए मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) मौजूद हैं, जो किसी भी बल्लेबाजी क्रम को ध्वस्त कर सकते हैं. अल्जारी जोसेफ और लॉकी फर्ग्युसन भी हैं, जो मिडिल ओवर्स में शानदार गेंदबाजी करते हैं. भारतीय पिचें हमेशा से ही स्पिनर्स की मददगार होती है. इन पिचों पर कहर बरपाने के लिए उनके पास राशिद खान (Rashid Khan) हैं. राशिद की गुगली से बचना किसी के लिए भी आसान नहीं है. इन गेंदबाजों के दम पर ही टीम ने प्लेऑफ में जगह पक्की की है. ऐसे में आज गुजरात की गेंदबाजी का सामना पंजाब की मजबूत बल्लेबाजी से होगा.

पंजाब की बल्लेबाजी में है दम 

पंजाब किंग्स के पास धाकड़ ओपनर मयंक अग्रवाल और शिखर धवन हैं. वहीं, मिडिल ऑर्डर में उनके पास भानुका राजपक्षे मौजूद हैं. शिखर धवन ने टुकड़ों में अच्छा प्रदर्शन किया है. आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स ने 9 में से 4 मुकाबले जीते हैं. ऐसे में अगर पंजाब को अपनी प्लेऑफ की उम्मीदें जिंदा रखनी है, तो हर हाल में उसे गुजरात के खिलाफ जीत दर्ज करनी होगी. गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 के 9 मैचों में से 8 मैच जीते हैं.

दोनों टीमें की संभावित प्लेइंग इलेवन: 

गुजरात टाइटंस: शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साईं सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, प्रदीप सांगवान, अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी.

पंजाब किंग्स: मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, भानुका राजपक्षे, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, संदीप शर्मा, अर्शदीप सिंह.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here