IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटन्स की ऐसी होगी प्लेइंग 11,

0
IPL 2022 live updates

IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग में आज शाम 7:30 बजे से गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा. ये मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा.

IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग में आज शाम 7:30 बजे से गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा. ये मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. इससे पहले गुजरात और दिल्ली दोनों ने अपने पहले मैच में जीत हासिल की थी.

गुजरात टाइटंस ने पहले मैच में लखनऊ सुपरजाइंट्स को हराया था, जबकि दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को मात दी थी.

लुंगी एन्गिडी की टीम में हो सकती है वापसी
दिल्ली को लुंगी एन्गिडी, मुस्ताफिजुर रहमान और सरफराज खान के आने से बल्लेबाजी और गेंदबाजी विभाग में मजबूती मिलेगी. इन तीनों ने तीन दिन का पृथकवास पूरा कर लिया है. खासकर, लुंगी एन्गिडी की वापसी से दिल्ली के गेंदबाजी विभाग को बेहद मजबूती मिलेगी.

दिल्ली का सामना अब उस गुजरात से है, जिसने पहले मैच में केएल राहुल की अगुवाई वाले लखनऊ को पांच विकेट से हराकर अपनी क्षमता साबित की थी.

गुजरात से मिलेगी दिल्ली को चुनौती
पांच बार के चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ चार विकेट की जीत के बावजूद दिल्ली जानता है कि वह गुजरात को हल्के में लेने की गलती नहीं कर सकता है. जहां तक गुजरात की बात है तो लखनऊ के खिलाफ जीत से भले ही उसका मनोबल बढ़ा होगा, लेकिन उसका सामना अब उस टीम से होगा जो अधिक पेशेवर है.

गुजरात टाइटंस की Probable Playing 11
शुभमन गिल, मैथ्यू वेड, विजय शंकर, अभिनव मनोहर, हार्दिक पंड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, लॉकी फर्ग्युसन, वरुण आरोन और मोहम्मद शमी.

दिल्ली कैपिटल्स की Probable Playing 11
पृथ्वी शॉ, टिम शेफर्ट, मंदीप सिंह, ऋषभ पंत (कप्तान), रोवमेन पावेल, ललित यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, खलील अहमद, कुलदीप यादव और लुंगी एंगिडी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here