IPL 2022: एक मैच हारते ही Rishabh Pant ने चला ये बड़ा दांव,

0
IPL 2022

IPL 2022 में दिल्ली कैपिटल्स को अपना तीसरा मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेलना है. अब इससे पहले ही दिल्ली टीम में एक घातक खिलाड़ी की एंट्री हुई है. ये प्लेयर कातिलाना गेंदबाजी के लिए फेमस है.

दिल्ली कैपिटल्स को एक रोमांचक मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने 14 रनों से हरा दिया है. इस मैच को हारने के बाद मुंबई टीम की खूब आलोचना हुई थी. अब दिल्ली कैपिटल्स में एक घातक खिलाड़ी वापसी हुई है. ये प्लेयर चंद गेंदों में ही मैच बदलने का माद्दा रखता है.

इस खिलाड़ी की हुई वापसी!

दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग को उम्मीद है कि दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिच नोर्किया इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलने के लिए जल्द फिट हो जाएंगे और लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ सात अप्रैल को होने वाले मैच में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे. नोर्किया पीठ और कूल्हे की चोट के कारण पिछले साल नवंबर में टी20 वर्ल्ड कप से ही इंटरनेशनल क्रिकेट से बाहर हैं.

अगले मैच में खेल सकते हैं नोर्किया 

पोंटिंग ने शनिवार की रात को गुजरात टाइटन्स के हाथों मिली 14 रन की हार के बाद वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘नोर्किया ने आज (शनिवार) सुबह अभ्यास के दौरान अपनी पूरी क्षमता से गेंदबाजी की. उसे अभी अपनी पूरी क्षमता से चार और पांच स्पेल और करने होंगे और तब मुझे लगता है कि उसे क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका से खेलने की अनुमति मिल जाएगी.’ उन्होंने कहा, ‘हमारे अगले मैच में अभी कुछ दिन का समय है, इसलिए उम्मीद है कि वह अगले मैच में चयन के लिए उपलब्ध रहेगा.’

कातिलाना गेंदबाजी में माहिर है ये प्लेयर 

कातिलाना गेंदबाजी में माहिर है ये खिलाड़ी एनरिच नॉटर्ज बहुत ही शानदार गेंदबाजी करने में माहिर खिलाड़ी हैं. उन्होंने अपने दम पर दिल्ली टीम को कई मैच जिताए हैं. जब गेंद उनके हाथ में होती है. तब ऐसा लगता है कि वह आग का गोला फेंक रहे हों. उनके तरकश में हर वो तीर मौजूद है, जो किसी भी टीम को धवस्त कर सके. पिछले सीजन दिल्ली कैपिटल्स ने प्लेऑफ तक का सफर तय किया था. इसमें सबसे बड़ा योगदान एनरिच का था. उन्होंने 8 मैचों में 12 विकेट चटकाए थे. वहीं, 2020 के सीजन में इस खिलाड़ी ने 16 मैचों में 22 विकेट अपने नाम किए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here