SRH vs KKR: ये है आज की सबसे मजबूत टीम, इन खिलाड़ियों पर रखें नजर, आपकी टीम में हैं कि नहीं

0
IPL 2022 Today Match KKR vs SRH Dream 11 Team Prediction

IPL 2022, SRH vs KKR: आईपीएल 2022 में आज सनराइसर्ज हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स की टीमें आमने सामने होने जा रही हैं। दोनों टीमों ने पिछले कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है और मैच भी जीते हैं। श्रेयस अय्यर केकेआर की कप्तानी पहली बार कर रहे हैं, लेकिन उनके पास दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी का अनुभव है। वहीं केन विलियमसन लंबे समय से सनराइसर्ज हैदराबाद के साथ जुड़े हैं, वे बतौर खिलाड़ी भी खेले और अब कप्तान हैं। आज का मैच काफी रोचक होने की पूरी संभावना है। IPL की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- Hindinut.com/ipl


सनराइसर्ज हैदराबाद की टीम इस बार अभी प्वाइंट्स टेबल में नंबर आठ पर है, वहीं केकेआर की टीम दूसरे नंबर पर कब्जा जमाए हुए है। आज के मैच में ऐसे कौन से 5 खिलाड़ी हो सकते हैं, जिन पर आपकी नजर होनी चाहिए।

यह भी पढे : फ्री मे IPL 2022 Live देखने वाले Apps


केन विलियमसन की कप्तानी वाली सनराइसर्ज हैदराबाद की टीम इस बार अभी तक चार मैच खेल चुकी है, लेकिन टीम को दो ही मैचों में जीत मिली है और दो में हार का भी सामना करना पड़ा है। यानी टीम के पास इस वक्त चार की अंक हैं। उधर दूसरी ओर कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम पांच मैचों में से तीन जीत चुकी है और उसके पास कुल छह अंक हैं। सनराइजर्स हैदराबाद ने अपना आखिरी मैच गुजरात टाइटंस से खेला था और उस मैच में गुजरात टाइटंस को आठ विकेट से ​बुरी तरह से हराया था। अभी तक गुजरात टाइटंस को केवल सनराइसर्ज हैदराबाद ने ही हराया है। वहीं केकेआर ने अपना पिछला मैच दिल्ली कैपिटल्स से खेला था और केकेआर को 44 रन से हार का सामना करना पड़ा था। यानी जहां एक और केकेआर की टीम आज हारकर मैदान में उतर रही है, वहीं एसआरएच की टीम जीत और बुलंद हौसलों के सथ मैदान में उतरेगी।


यह भी पढे : फ्री मे IPL 2022 देखे एकदम Live

केन विलियमसन : केन विलियमसन वैसे तो नंबर तीन या फिर चार के बल्लेबाज हैं, लेकिन इस साल वे अपनी टीम के लिए ओपनिंग कर रहे हैं। शुरुआती ओवर में उनका बल्ला बहुत ज्यादा नहीं बोलता, लेकिन जब वे एक ​बार टिक जाते हैं तो फिर उन्हें आउट करना ​बहुत मुश्किल हो जाता है। वे बड़ी पारी खेलने के भी माहिर खिलाड़ी हैं। आज भी उनकी कप्तानी और बल्लेबाजी पर सभी नजर होनी चाहिए।

तक खरे भी उतरे हैं। उनके बल्ले से अब तक 123 रन निकल चुके हैं। साथ ही कप्तानी भी बेहतर कर रहे हैं। जब भी टीम पर संकट आया, श्रेयस अय्यर ने टीम को वहां से निकालने का काम किया। केकेआर को अगर आज का मैच जीतना है तो जरूरी है कि श्रेयस अय्यर बेहतरीन बल्लेबाजी करें।


आन्द्र रसल : आंद्रे रसल ऐसे खिलाड़ी हैं, जो चलें या न चलें, लेकिन नजरें उनकी ओर रहती ही हैं। अभी तक वे तीन विकेट चटका चुके हैं और 130 रन उन्होंने बनाए हैं। ये उनके नाम के अनुसान नजर नहीं आता। किसी भी दिन आंद्रे रसल का तूफान आ जाएगा फिर उन्हें रोकना मुश्किल हो जाएगा।

केकेआर बनाम एसआरएच में ये हो सकती है आपकी ड्रीम 11 टीम

विकेटकीपर : निकोलस पूरन, सैम बिलिंग्स
बल्लेबाज : श्रेयस अय्यर, केन विलियमसन, राहुल त्रिपाठी
आलराउंडर : आंद्रे रसल, पैट कमिंस, अभिषेक शर्मा
गेंदबाज : टी नटराजन, उमेश यादव, रासिक सलाम

एसआरएच बनाम केकेआर मैच में किसे बनाएं कप्तान


आज के मैच में बतौर कप्तान आप श्रेयस अय्यर का चुनाव कर सकते हैं, वहीं उप कप्तान के तौर पर आप केन विलियमसन को रख सकते हैं। दोनों अपनी अपनी टीम के कप्तान हैं और उम्मीद है​​ कि इन दोनों के बल्ले से रन​ निकल सकते हैं।

यह भी पढे : IPL 2022 के बीच इस दिग्गज खिलाड़ी ने छोड़ी अपनी टीम की कप्तानी

शिवम मावी, अभिजीत तोमर, चमिका करुणारत्ने, प्रथम सिंह, अशोक शर्मा, रमेश कुमार, टिम साउदी, एरॉन फिंच, सैम बिलिंग्स, उमेश यादव, मोहम्मद नबी.

सनराइजर्स हैदराबाद टीम: (Sunrisers Hyderabad Full Squad): केन विलियमसन (कप्तान), अब्दुल समद, उमरान मलिक, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन, प्रियम गर्ग, वॉशिंगटन सुंदर, अभिषेक शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, मार्को यानसेन, जे सुचित, श्रेयस गोपाल, कार्तिक त्यागी, टी नटराजन, फजल फारुखी, विष्णु विनोद, सौरभ दुबे, शशांक सिंह, आर. समर्थ, सीन एबॉट, रोमारियो शेफर्ड.


यह भी पढे : IPL 2022 Points Table: आईपीएल 2022 की अंक तालिका देखने के लिए यहां क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here