SRH vs LSG Live Updates: हैदराबाद ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

0
SRH vs LSG Live Updates: हैदराबाद ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

SRH vs LSG IPL 2022 Live Score: केन विलियमसन की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद और केएल राहुल की लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच आज आईपीएल 2022 का 12वां मुकाबला मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाना है। मैच 7:30 बजे शुरू होगा।



Sunrisers Hyderabad vs Lucknow Super Giants Live Score IPL 2022: आईपीएल 2022 का 12वां मुकाबला आज मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच खेला जा रहा है। केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है, हैदराबाद की टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है, वहीं लखनऊ ने चमीरा की जगह होल्डर को प्लेइंग इलेवन में जगह दी है। इस मैच के जरिए केन विलियमसन की अगुवाई वाली हैदराबाद की नजरें प्वाइंट्स टेबल में अपना खाता खोलने पर होगी।


एसआरएच ने अभी तक टूर्नामेंट में एक ही मुकाबला खेला है और उन्हें अपने पहले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। वहीं केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जाइंट्स का यह तीसरा मुकाबला है। गुजरात जाइंट्स के खिलाफ हार का मुंह देखने वाले एलएसजी ने अपने पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को धूल चटाई थी। लखनऊ इस मुकाबले में अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी। लखनऊ के लिए इस मैच में अच्छी खबर यह है कि जेसन होल्डर ने अपना क्वारंटीन पूरा कर लिया और वह चयन के लिए उपलब्ध होंगे। अब देखने वाली बात यह है कि केएल राहुल किसे टीम से बाहर का रास्ता दिखाते हैं।


SRH के कप्तान ने नहीं की टीम मे कोई बदलाव 

केन विलियमसन ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है। वहीं, लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने दुष्मंथा चमीरा की जगह जेसन होल्डर को आखिरी एकादश का हिस्सा बनाया है।

यह भी पढे : SRH vs LSG Live Streaming: जानें कहां और कैसे देख सकते हैं इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

पिच रिपोर्ट – आज के मुकाबले में फ्रेश विकेट इस्तेमाल होगी। लेग साइड, ऑफ साइड और सामने की बाउंट्री 70 मीटर से अधिक है। पिच से तेज गेंदबाजों को मदद मिलने की उम्मीद है। तेज गेंदबाजों गुड लेथ पर गेंदबाजी कर फायदा उठा सकते हैं।

Sunrisers Hyderabad vs Lucknow Super Giants 

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। देखें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन –


लखनऊ सुपर जायंट्स (प्लेइंग इलेवन): केएल राहुल (c), क्विंटन डी कॉक (wk), मनीष पांडे, एविन लुईस, दीपक हुड्डा, आयुष बडोनी, क्रुणाल पांड्या, जेसन होल्डर, एंड्रयू टाय, रवि बिश्नोई, अवेश खान

सनराइजर्स हैदराबाद (प्लेइंग इलेवन): केन विलियमसन (c), अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, निकोलस पूरन (wk), एडेन मार्कराम, अब्दुल समद, रोमारियो शेफर्ड, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक

मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में अभी तक तीन मुकाबले खेले गए हैं और एक मैच में औसत 15 छक्के लगे हैं। ऐसे में केएल राहुल, एविन लुईस, क्विंटन डी कॉक और अबदुल समद जैसे खिलाड़ियों के बीच अच्छा कॉम्पिटिशन होगा।

यह भी पढे : IPL 2022: रिकी पोंटिंग ने दी चेतावनी अगले मैच में उतारेंगे सबसे खतरनाक खिलाड़ी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here