IPL 2022 Updates: दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, ये स्टार ऑलराउंडर हुआ पहले ही मैच मे चोटिल

0
IPL 2022 Updates: दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, ये स्टार ऑलराउंडर हुआ पहले ही मैच मे चोटिल

IPL 2022 Live Updates: रविवार को दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को रोमांचक मुकाबले में हरा दिया. इस मैच के बाद दिल्ली के लिए बुरी खबर सामने आई है.

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीज़न का घमासान शुरू हो चुकी है. रविवार को दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2022 के अपने पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को मात देकर टूर्नामेंट में अपने अभियान का शानदार आगाज़ किया. हालांकि, शानदार जीत के बाद ऋषभ पंत की टीम के लिए बुरी खबर आई है. दरअसल, पाकिस्तान में ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिशेल मार्श चोटिल हो गए हैं. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने मार्श की चोट की पुष्टि की है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम इस वक्त पाकिस्तान दौरे पर है. जहां उसे 29 मार्च यानी कल से तीन मैचों की वनडे सीरीज और फिर एकमात्र टी20 खेलना है. इससे पहले अभ्यास के दौरान मिशेल मार्श चोटिल हो गए हैं. ऐसे में अब वह शायद 4 अप्रैल के बाद भी दिल्ली कैपिटल्स से नहीं जुड़ पाएंगे.

आरोन फिंच ने मिशेल मार्श की चोट की जानकारी देते हुए कहा, “मिशेल मार्श को स्कैन के लिए भेजा गया है. वह कल ट्रेनिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. कल उन्हें जिस तरह का दर्द महसूस हो रहा था, उसे देख लगता नहीं कि वह पाकिस्तान के खिलाफ वनडे और T20 सीरीज के लिए उपलब्ध हो पाएंगे.”

गौरतलब है कि दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में मिशेल मार्श को 6.50 करोड़ रुपये की मोटी रकम में खरीदा था. बताया जा रहा है कि अगर अगर मार्श की चोट गंभीर होती है तो उन्हें ठीक होने में कम से कम 6 हफ्ते लग सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here