IPL 2022 Updates: मास्टर ब्लास्टर ने सचिन ने ऐसा क्या दिया टिप्स की छा गए Murugan Ashwin

0
IPL 2022 Updates: मास्टर ब्लास्टर ने सचिन ने ऐसा क्या दिया टिप्स की छा गए Murugan Ashwin

IPL 2022: मुंबई इंडियंस IPL 2022 में अपना पहला मैच भले ही हार गई लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उसके लेग स्पिनर मुरुगन अश्विन (Murugan Ashwin) ने बेहतरीन प्रदर्शन किया

IPL 2022 में मुंबई इंडियंस (MI vs DC) का आगाज हार के साथ हुआ. दिल्ली कैपिटल्स ने एक रोमांचक मुकाबले में उसे 4 विकेट से हरा दिया. एक समय मुंबई इंडियंस की जीत तय लग रही थी लेकिन अक्षर पटेल और ललित यादव की साझेदारी ने ऐसा होने नहीं दिया. 14 ओवर में दिल्ली के 104 रन पर 6 विकेट गिराने वाली मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी पर सवाल उठना लाजमी ही है. आखिर के ओवरों में उसके गेंदबाजों ने थोक के भाव से रन लुटा दिए. खासतौर पर डैनियल्स सैम्स ने महज 4 ओवर में 57 रन दिए. वैसे पहले मैच में मुंबई इंडियंस (Delhi Capitals VS Mumbai Indians) के लिए एक सकरात्मक बात लेग स्पिनर मुरुगन अश्विन (Murugan Ashwin) का अच्छा प्रदर्शन रही. मुरुगन अश्विन ने दिल्ली के खिलाफ 4 ओवर में महज 14 रन देकर 2 विकेट चटकाए.

मुंबई इंडियंस के इस लेग स्पिनर ने अपनी कामयाबी का श्रेयस सचिन तेंदुलकर को दिया. मुरुगन अश्विन ने बताया कि ब्रेबॉर्न स्टेडियम की पिच के बारे में उन्हें सचिन तेंदुलकर से ही ज्ञान मिला था जिसका फायदा उन्हें मैच के दौरान मिला. मुंबई इंडियंस के सात बातचीत में मुरुगन अश्विन ने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं कि मुझे मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने का मौका मिला है, मैं उनका बड़ा फैन रहा हूं. सचिन तेंदुलकर से डेब्यू कैप मिलने के बारे में मैंने सपने में भी नहीं सोचा था. मुझे सचिन के साथ बातचीत का मौका मिला. मैंने सचिन से ब्रेबॉर्न की पिच के बारे में बातचीत की क्योंकि मैं यहां कभी नहीं खेला हूं. सचिन ने मुझे ब्रेबॉर्न स्टेडियम के बारे में जानकारी दी.’

मुरुगन अश्विन ने दिखाया फिरकी का दम

बता दें मुरुगन अश्विन ने जसप्रीत बुमराह और डैनियल सैम्स की धुनाई करने वाले टिम साइफर्ट को तीसरी ही गेंद पर निपटा दिया था. अश्विन ने टिम साइफर्ट को जबर्दस्त गुगुली पर बोल्ड किया. साइफर्ट महज 14 गेंदों में 21 रन बना चुके थे और वो मुंबई के लिए खतरनाक साबित हो रहे थे. इसके बाद मुरुगन ने उसी ओवर में मनदीप सिंह को आउट किया. अश्विन ने 4 ओवर में 14 रन देकर 2 विकेट चटकाए.

मुंबई के दूसरे गेंदबाज रहे महंगे

एक ओर जहां मुरुगन अश्विन ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया वहीं दूसरी ओर जसप्रीत बुमराह ने 3.2 ओवर में 43 रन लुटा दिए. बासिल थंपी ने भी 3 विकेट के लिए 4 ओवर में 35 रन दिए. हालांकि अश्विन को ये नहीं लगता कि मुंबई की गेंदबाजी में कमजोरी है. अश्विन का मानना है कि थोड़े बदलाव करने के बाद ये टीम जबर्दस्त वापसी करेगी. मुंबई इंडियंस को अपना अगला मैच राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 2 अप्रैल को खेलना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here