Jayeshbhai Jordaar Movie Real Story | जयेशभाई जोरदार फिल्म की कहानी

0
Jayeshbhai Jordaar Movie Real Story, Star Cast, Release Date, Director, Producer

Jayeshbhai Jordaar Movie Real Story, Star Cast, Trailer, Release Date, Director, Producer


कबीर खान (Kabir Khan) की फिल्म ’83’ में कपिल देव बनकर हैरान करने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अब अपनी अगली फिल्म के साथ तैयार हैं। रणवीर सिंह यशराज फिल्म्स की ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) में नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। ‘जयेशभाई जोरदार’ सिनेमाघरों में 13 मई को रिलीज होगी। इस फिल्म के जरिए एक हीरो और उसकी ‘हीरोगिरी’ को अनूठे अंदाज में स्क्रीन पर दिखाया जाएगा।

Jayeshbhai Jordaar Movie Real Story In Hindi

jayeshbhai jordaar story in hindi फिल्म की कहानी का मुख्य किरदार एक गुजराती छोकरा जिसका नाम जयेशभाई जोरदार है। jayeshbhai jordaar real story रिपोर्ट के अनुसार जयेशभाई जोरदार के पिता एक सरपंच रहते हैं वो उस समाज के सरपंच है जिस समाज मे ऊंच-नीच भेदभाव को पहली प्राथमिकता दी जाती है। सरपंच की कुर्सी को पिता के बाद जयेश भाई जोरदार यानि रणवीर सिंह संभालने वाले है।



जयेशभाई के पिता काफी पुराने ख्यालात के व्यक्ति रहते हैं। वो उस समाज के सरपंच के रहते है जिस समाज में बेटों और बेटी को दो नजर से देखती है। जँहा बेटे के जन्म पर जश्न समारोह मनाया जाता है और बेटी का जन्म होते ही भ्रूण हत्या में बदल दिया जाता है।

जयेशभाई जोरदार एक शादीशुदा जीवन व्यतीत करते हैं और अपनी पत्नी से बेहद प्यार भी करते हैं। उनकी पत्नी प्रेग्नेंट हो जाती है प्रेग्नेंट की खबर को लेकर घर से बाहर तक सभी इस बात को लेकर अटकले लगाये रहते हैं कि आखिर बेटा होगा या बेटी। समाज के लोग इस बात को जानने के लिए इसलिए उत्सुक रहते है।

क्योंकि उस समाज में बेटी का जन्म होने पर हत्या कर दी जाती है। जयेश भाई जोरदार यानि रणबीर सिंह समाज से अलग ख्यालात के व्यक्ति रहते है जो बेटे और बेटी में कोई फर्क नहीं समझता है। आगे पता चल जाता है कि उनकी पत्नी को बेटी होने वाली है ये बात पूरे समाज में आग की तरह फैल जाती है और समाज के लोग ही नहीं उनके खुद पिता भी उनके आने वाली बच्ची का दुश्मन बन जाते हैं।

इस बात की डर से कि आने वाली बच्ची इस जानवरो के शिकार ना हो जाए इस कारण जयेशभाई अपनी पत्नी को लेकर वहां से भाग जाता है आगे क्या होता है इस पल को आप अपनी आंखों से 13 मई 2022 को सिनेमाघरों में देख पाएंगे।



जयेशभाई जोरदार स्टार कास्ट |  Jayeshbhai Jordaar Star Cast 

एक्टर रणवीर सिंह इस बार एक अलग गुजराती छोकरे के किरदार में लोगों के बीच सुर्खियां बटोरने वाले है।रणवीर सिंह और शालिनी पांडे स्टारर फिल्म जयेशभाई जोरदार 13 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म रणवीर सिंह के करियर की सबसे हटके फिल्म होने जा रही है।

जयेशभाई जोरदार मूवी डिटेल्स |  Jayeshbhai Jordaar Movie Details

जयेशभाई जोरदार इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है दिव्यांग ठाकुर तो फिल्म को संगीत में सजाने का काम अमित त्रिवेदी और विशाल – शेखर कंधे पर है। फिल्म को आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म कास्ट में रणवीर सिंह, शालिनी पांडे,दीक्षा जोशी,अपरिचित खुराना, और बोमन ईरानी जैसे कलाकार नजर आएंगे।

रणवीर सिंह को है अलग किरदारों की ख्वाहिश

रणवीर सिंह अपने इस किरदार से बेहद खुश हैं और वह उम्मीद करते हैं कि करियर में कभी ऐसा मौका न आए जब उन्हें कोई किरदार रिपीट करना पड़े। वह यूं ही हर फिल्म के साथ अलग-अलग किरदार निभाते रहें और सबको चौंकाते रहें।

Jayeshbhai Jordaar Movie Trailer

 

साउथ फिल्मों की हिरोइन शालिनी का बॉलिवुड डेब्यू

‘जयेशभाई जोरदार’ को मनीष शर्मा प्रड्यूस कर रहे हैं। मनीष शर्मा की फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से ही रणवीर सिंह ने बॉलिवुड में कदम रखे थे। ‘जयेशभाई जोरदार’ में बोमन ईरानी, रत्ना पाठक शाह और दीक्षा जोशी नजर आएंगी। इस फिल्म से तमिल और तेलुगु फिल्मों की ऐक्ट्रेस शालिनी पांडे बॉलिवुड में डेब्यू कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here