कगिसो रबाडा ने शिखर धवन को लात से दिया धक्का, फिर हुआ कुछ ऐसा… देखें वीडियो

0
shikhar dhawan

Viral Video: कगिसो रबाडा ने शिखर धवन को दिया धक्का, फिर हुआ कुछ ऐसा… देखें वीडियो

इस वीडियो को पंजाब किंग्स (PBKS) के ओपनर शिखर धवन ने शेयर किया है. इस वीडियो में पंजाब किंग्स (PBKS) में धवन के साथी खिलाड़ी कगिसो रबाडा उन्हें लात मारते दिख रहे हैं ईपीएल 2022 से जुड़े हर अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करे



Shikhar Dhawan Kagiso Rabada Video: IPL 2022 सीजन के 60वें मैच में पंजाब किंग्स (PBKS) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को 54 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया. इस हार के साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को झटका लगा है. जबकि पंजाब किंग्स (PBKS) ने प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को कायम रखा है. वहीं, इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वीडियो को पंजाब किंग्स (PBKS) के ओपनर शिखर धवन ने शेयर किया है. इस वीडियो में पंजाब किंग्स (PBKS) में धवन के साथी खिलाड़ी कगिसो रबाडा उन्हें लात मारते दिख रहे हैं.

साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी कगिसो रबाडा ने धवन को दिया धक्का

वीडियो की शुरूआत में शिखर धवन रेलिंग पर स्लाइड करते हुए ग्राउंड पर आते दिख रहे हैं. इस दौरान उनके हाथ में फुटबॉल है. दरअसल, जब धवन नीचे उतर रहे होते हैं तो साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी कगिसो रबाडा धवन को गिरा देते हैं. इस दौरान दोनों खिलाड़ियों में खूब हंसी मजाक होती है. धवन अपने अंदाज में हंसने लगते हैं, साथ ही टीम के बाकी खिलाड़ी और स्टाफ भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं.


धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया वीडियो

वहीं, इस वीडियो में आगे धवन के हाथों से फुटबॉल छूट जाती है. जिसके बाद रबाडा बार-बार किक मारने लगते हैं. इस दौरान बॉल धवन को लगती है. शिखर धवन ने खुद इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा है कि बेज्जती करा दी. बताते चलें कि आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 में पंजाब किंग्स ने शिखर धवन को 8.25 करोड़ में अपने नाम किया था. धवन ने इस सीजन पंजाब किंग्स के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं. धवन अब तक 12 मैचों में 402 रन बना चुके हैं.


यह भी पढे: पर्पल कैप विनर को जितना मिलता है पैसा, उससे कई ज्यादा सिर्फ 11 गेंदों में कमा गए उमरान मलिक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here