LSG VS DC: जीत के जोश में गौतम गंभीर ने की ऐसी शर्मनाक हरकत की VIDEO हो गया वायरल, फैंस दे रहे गालियां

0
gautam gambhir

IPL 2022, LSG VS DC: जीत के जोश में होश खो बैठे गौतम गंभीर ने की शर्मनाक हरकत, देखें वायरल VIDEO



IPL 2022, LSG VS DC: IPL 2022 का 45 वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और दिल्ली कौपिटल्स (DC) के बीच खेला गया जिसमें लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 रनों से हरा दिया. मैच में जीत के बाद जहाँ लखनऊ के सभी खिलाड़ी जश्न मना रहे थे वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के मेंटॉर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने बेहद शर्मनाक हरकत की जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में गौतम गंभीर के गाली देते हुए देखा जा सकता है. IPL की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- Hindinut.com/ipl


जीत के बाद के शर्मनाक हरकत

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के मेंटॉर गौतम गंभीर अपने जज्बातों पर काबू नहीं रख सके और जश्न मनाने के जोश में अपने जुबान से अपशब्द निकाल बैठे. गंभीर की इस शर्मनाक हरकर वाला यह (Gautam Gambhir Video) कैमरे में कैद हो गया जो अब वायरल हो रहा है. video में गंभीर के स्पष्ट रुप से अपशब्द का प्रयोग करते हुए देख सकता है.


LSG vs DC का परिणाम

दिल्ली के खिलाफ मैच में लखनऊ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी थी. पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने कप्तान लोकेश राहुल की शानदार 77 रनों की पारी की मदद से 3 विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाए थे. 196 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली 7 विकेट के नुकसान पर 189 रन ही बना सकी और मैच 6 रनों से हार गई. दिल्ली की ओर से कप्तान ऋषभ पंत ने सर्वाधिक 44 रन बनाए.

यह भी पढे : IPL 2022 Points Table: आईपीएल 2022 की अंक तालिका देखने के लिए यहां क्लिक करें


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here