Home IPL 2022 LSG vs MI: लखनऊ के इन खिलाड़ियों पर होगी मुंबई के खिलाफ...

LSG vs MI: लखनऊ के इन खिलाड़ियों पर होगी मुंबई के खिलाफ जीत दिलाने की उम्मीद

0
IPL 2022 LSG vs MI Probable Playing XI

IPL 2022 LSG vs MI Probable Playing XI: आज मुंबई के सामने इन खिलाड़ियों पर होगी लखनऊ को जीत दिलाने की जिम्मेदारी

लखनऊ की टीम को भले ही पिछले मैच में आरसीबी के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन बावजूद इसके वो मुंबई के टीम के मुकाबले मजबूत नजर आ रही है। जब दोनों टीमें वानखेड़े स्टेडियम में आमने-सामने होंगी तो जहां मुंबई अपनी पहली जीत दर्ज करने की कोशिश करेगी तो वहीं लखनऊ वापस टाप 4 में जगह बनाने के लिए जीत दर्ज करना चाहेगी। लखनऊ की बल्लेबाजी की बात करें तो ओपनिंग और मध्यक्रम मुंबई के मुकाबले बेहतर नजर आता है। मनीष पांडे की फार्म जरूर टीम के लिए चिंता का कारण रही है लेकिन दीपक हुड्डा और मार्कस स्चोइनिस जैसे खिलाड़ी भरपाई करने में सक्षम हैं। IPL की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- Hindinut.com/ipl

लखनऊ की ओपनिंग जोड़ी– आइपीएल के इस सीजन में ओपनिंग जोड़ी की बात करें तो टीम के पास क्विंटन डीकाक और केएल राहुल के रूप में सबसे खतरनाक जोड़ी उपलब्ध है। पिछले मैच में आरसीबी के खिलाफ मैच में दोनों की जोड़ी कुछ खास नहीं कर पाई थी। डीकाक ने 3 रन तो राहुल ने 30 रनों की पारी खेली थी। इस मैच में दोनों टीम को बेहतर शुरुआत देने की कोशिश करेंगे।

यह भी पढे : IPL 2022 के चक्कर में हुआ खूबसूरत प्यार का The End

लखनऊ का मध्यक्रम– टीम में मध्यक्रम में मनीष पांडे रन नहीं बना रहे हैं लेकिन दीपक हुड्डा, आयुष बदोनी और मार्कस स्टोइनिस जैसे खिलाड़ी के बल्ले से रन निकल रहे हैं। जेसन होल्डर के आने से टीम की बल्लेबाजी में गहराई आई है।

लखनऊ की संभावित प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डीकाक (विकेटकीपर), मनीष पांडे, मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुड्डा, आयुष बदोनी, क्रुणाल पांड्या, जेसन होल्डर, दुष्मंथा चमीरा, अवेश खान, रवि बिश्नोई।

यह भी पढे : IPL 2022 Points Table: आईपीएल 2022 की अंक तालिका देखने के लिए यहां क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here