KKR के स्टार बल्लेबाज ने की ‘चीटिंग’, रंगे हाथ पकड़ा गया, रोहित शर्मा देख रह गए हैरान

0
mi Paltan

KKR vs MI: KKR के स्टार बल्लेबाज ने की ‘चीटिंग’, रंगे हाथ पकड़ा गया, रोहित शर्मा भी देख रह गए थे हैरान



IPL 2022 MI vs KKR: मुंबई इंडियंस के खिलाफ कोलकाता नाइटराइडर्स का बल्लेबाज गेंद बल्ला पर लगने के बावजूद खेल भावना दिखाने के इतर मैदान पर ही खड़ा रहा। जब रोहित ने DRS लिया तो उसे आउट होकर लौटना पड़ा। IPL की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- Hindinut.com/ipl


मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) की पारी सरपट दौड़ रही थी। उसे जबर्दस्त शुरुआत मिली थी, लेकिन पारी का 15वां ओवर करने आए जसप्रीत बुमराह ने एक ही ओवर में 2 विकेट झटककर उसे बैकफुट पर ला दिया। उन्होंने इस ओवर की दूसरी गेंद पर पहले आंद्रे रसेल को रवाना किया तो 5वीं गेंद पर गजब ढा रहे नीतीश राणा (Nitish Rana) को आउट किया।

हैरान दिखे रोहित शर्मा

हालांकि, नीतीश राणा का विकेट आसानी से मुंबई को नहीं मिला। दरअसल, बुमराह की बाउंसर को राणा विकेटकीपर के ऊपर से थर्डमैन पर खेलना चाहते थे। वह पूरी तरह चूके। यहां जसप्रीत बुमराह और मुबई के अन्य सदस्य आउट की अपील करने लगे, लेकिन अंपायर इससे सहमत नहीं थे। इस पर रोहित शर्मा सहित मुंबई के खिलाड़ी विश्वास में थे और हैरान थी, क्योंकि बल्ला गेंद पर लगने की आवाज आई थी।

DRS से पकड़ी गई चीटिंग

रोहित ने तत्काल DRS लिया। जैसे ही उन्होंने DRS का फैसला किया तो नीतीश राणा बोझिल कदमों से डगआउट की ओर चल पड़े। वह जानते थे कि गेंद बल्ले का किनारा लेकर गई है। इसके बावजूद वह मैदान पर खड़े रहे। कुछ ही देर में अल्ट्रा ऐज से सारी बातें पकड़ में आ गईं। फील्ड अंपायर को अपना फैसला बदलना पड़ा। राणा ने इस मैच में 26 गेंदों में 4 छक्के और 3 चौके की मदद से 43 रनों की पारी खेली।

ऐसा रहा मैच का रोमांच

मैच की बात करें तो कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) ने करो या मरो के मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 52 रन से हराकर प्लेऑफ की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा। दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में शुमार जसप्रीत बुमराह डीवाई पाटिल मैदान पर खेले गए इस मुकाबले में एक बार फिर साबित किया कि वह आज भी दुनिया में बेस्ट हैं।


यह भी पढे : IPL 2022 Updates: आईपीएल 2022 से जुड़े हर अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here