MI vs LSG: MI के मैच हारते ही फैंस ने यू उड़ाया मुंबई इंडियंस का मजाक, ‘मै जीतेगा नहीं साला’

0
mumbai indians jokes viral on twitter

MI vs LSG: मुंबई इंडियंस के मैच हारते ही फैंस ने यू उड़ाया मुंबई इंडियंस का मजाक, ट्विटर पर होने लगी जोक्स की बौछार



IPL की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- Hindinut.com/ipl

MI vs LSG: लखनऊ सुपर जाइंट्स ने आईपीएल 2022 के 26वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 18 रनों से पटखनी दी। यह मुकाबई की इस सीजन में लगातार 6ठीं हार है और आईपीएल इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब मुंबई अपने पहले 6 मुकाबले हारी हो। इससे पहले 2014 में टीम पहले 5 मैच हारी थी। लखनऊ सुपर जाइंट्स ने कप्तान केएल राहुल की 103 रनों की नाबाद शतकीय पारी के दम पर मुंबई के सामने 200 रनों का लक्ष्य रखा था। इस स्कोर के सामने मुंबई निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 181 रन ही बना सकी।


मुंबई इंडियंस जिसके नाम दर्ज सबसे ज्यादा खिताब जीतने का रिकार्ड 

मुंबई इंडियंस…ऐसी टीम जिसके नाम आईपीएल इतिहास में अभी तक 5 खिताब जीतने का रिकाॅर्ड है। ऐसी टीम जिसने कई बार हारे हुए मैच को भी जीत में तब्दील किया, लेकिन इस बार कहानी अलग है। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई टीम चारों खाने चित होकर अभी तक लगातार 6 मैच हार चुकी है। इसके बाद सोशल मीडिया पर टीम को खूब ट्रोल किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर टीम को खूब ट्रोल किया जा रहा है।

लोग यूं उड़ा रहे मुंबई इंडियंस का मजाक

रोहित शर्मा खुद बल्ले से कमाल नहीं दिखा पाए हैं। ऐसे में कई लोगों ने ट्विटर पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दी हैं तो कई लोगों ने फनी मीम्स शेयर किए। मुंबई की छठी हार के बाद एक फैन ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “कर रे बाबा कुछ तो, अगला मैच सीएसके के साथ है, इज्जत रख।” वही किसी ने रोहित को ट्रोल कर कहा कि मैं फेल हो गया। रोहित ने अबतक 6 पारियों में केवल 19 की ओसत से 114 रन बनाए हैं।


आईपीएल इतिहास मे मुंबई के साथ पहली बार हुआ ऐसा

मुंबई के लिए यह सीजन बुरे सपने जैसा साबित हुआ है। वो इसलिए, क्योंकि पहली बार किसी सीजन में ऐसा हुआ है जब मुंबई इंडियंस को लगातार शुरूआती 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा हो। वहीं मैच की बात करें तो मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया और लखनऊ सुपर जायंट्स को बल्लेबाजी के लिए न्याैता किया। लखनऊ ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 199 रन बनाए थे। कप्तान केएल राहुल ने 60 गेंदों में नाबाद 103 रन की पारी खेली, जिसमें 5 छक्के और 9 चौके शामिल रहे।

यह भी पढे: IPL: MI से पहले भी ये टीमें हार चुकी हैं शुरुआती 6 मैच, ये टीमे भी रह चुकी है इस शर्मनाक रिकार्ड का हिस्सा, एक तो है आपकी फेवरेट


ये रहे ट्विटर पर वायरल हो रहे जोक्स 

मुंबई के नहीं चले बल्लेबाज

लखनऊ के 200 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई ने 9 विकेट खोकर 181 रन ही बना पाई। मुंबई के बल्लेबाज एक बार फिर फेल साबित हुए। उनकी तरफ से सबसे ज्यादा रन सूर्यकुमार यादव ने बनाए, जिसने 27 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 37 रन बनाए। तो वहीं कप्तान रोहित शर्मा केवल 6 रन ही बना सके। लखनऊ के लिए गेंदबाजी करते हुए अवेश खान ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए। उनके अलावा जेसन होल्डर, दुष्मंत चमीरा, रवि बिश्नोई और मार्कस स्टोयनिस ने एक-एक विकेट लिया।


MI Right Now: मैं किसी को मुँह दिखाने के काबिल नहीं रहा 

#MIvsLSG: Rohit Sharma To Ambani- मैं फिर से फेल हो गया 

Mumbai Indians To Others Teams: 2 पॉइंट्स लेलों 

6 मुकाबले हारने के बाद, Mumbai Indians: हम कोई मंदिर का घंटा है जो कोई भी आके बजा जाता है 

Mumbai Indians This Deason: मैं जीतेगा नहीं साला 




यह भी पढे : IPL 2022 Points Table: आईपीएल 2022 की अंक तालिका देखने के लिए यहां क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here