MI vs RR: युजवेंद्र का अंपायर ने तोड़ा दिल तो सूर्यकुमार ने लगाया गले, चहल ने ऐसे किया रिएक्ट, विडिओ वायरल

0
surya kumar yadav and chahal

MI vs RR, IPL 2022: युजवेंद्र का अंपायर ने तोड़ा दिल तो सूर्यकुमार ने लगाया गले, वीडियो में देखें चहल ने कैसे किया रिएक्ट



Rajasthan Royals vs Mumbai Indians: राजस्थान रॉयल्स को मुंबई इंडियंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में युजवेंद्र चहल से जुड़ा एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला. IPL की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- Hindinut.com/ipl


Suryakumar Yadav Yuzvendra Chahal Rajasthan Royals vs Mumbai Indians: आईपीएल मैचों के दौरान कई दिलचस्प नजारे देखने को मिलते हैं. अगर मुंबई इंडियंस की टीम खेल रही है तब तो निश्चित रूप से कुछ न कुछ दिलचस्प दिखेगा. टीम के दिग्गज खिलाड़ी कायरन पोलार्ड अक्सर कुछ न कुछ करते दिख ही जाते हैं. लेकिन इस बार सूर्यकुमार यादव का वीडियो वायरल हो रहा है. सूर्यकुमार ने युजवेंद्र चहल को एक खास मौके पर गले लगा लिया और कुछ सेकेंड तक उन्हें देखते रहे. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

राजस्थान रॉयल्स को मुंबई इंडियंस के खिलाफ 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस मुकाबले के दौरान सूर्यकुमार यादव बैटिंग कर रहे थे. वहीं दूसरी चहल इस पारी का 8वां ओवर कर रहे थे. इस ओवर की आखिरी गेंद पर चहल ने सूर्यकुमार के आउट होने के अपील की. वे काफी कॉन्फिडेंट लग रहे थे. लेकिन निर्णय सूर्यकुमार के पक्ष में रहा औरर चहल निराश हो गए. यह देख सूर्यकुमार ने उन्हें गले लगा लिया और कुछ देर देखते रहे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.


गौरतलब है कि इस मुकाबले में राजस्थान ने पहले बैटिंग करते  हुए 20 ओवरों में 158 रन बनाए. इसके जवाब में मुंबई ने 19.2 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया. मुंबई के लिए  सूर्यकुमार ने अर्धशतक जड़ा. उन्होंने 39 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 51 रन बनाए. जबकि तिलक वर्मा ने 35 रनों का योगदान दिया.

यह भी पढे: MI vs RR: रोहित शर्मा के आउट होते ही रोने लगी बीवी रितिका, विडिओ वायरल


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here