IPL खत्म होते ही फिल्मों में एंट्री करेंगे MS Dhoni, फिल्म मे लीड एक्ट्रेस नयनतारा आ सकती हैं नजर

0
MS Dhoni and Nayantara

IPL 2022: आईपीएल के बाद फिल्मों में एंट्री करेंगे MS Dhoni, सामने आई ये बड़ी जानकारी

IPL 2022 के बाद धोनी फिल्म जगत में एंट्री कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह जल्द ही प्रोड्यूसर के रूप में कॉलीवुड में एंट्री करेंगे. माही ने एक तमिल फिल्म का निर्माण करने की प्लानिंग की है.  IPL की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- Hindinut.com/ipl



MS Dhoni: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के दुनिया भर में फैंस हैं. भारतीय टीम में कप्तान रहते हुए उन्होंने आईसीसी की सभी ट्रॉफी अपने नाम की हैं. तमिलनाडु में भी धोनी की चाहने वालों की संख्या लाखों में है. ऐसे में खबर आ रही है कि धोनी फिल्म जगत में एंट्री कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी जल्द ही प्रोड्यूसर के रूप में कॉलीवुड (तमिल सिनेमा) में एंट्री करेंगे. माही ने एक तमिल फिल्म का निर्माण करने की प्लानिंग की है. इसको लेकर वह आईपीएल 2022 के बाद बड़ी घोषणा कर सकते हैं.

नयनतारा आ सकती हैं नजर

नयनतारा धोनी के पहले प्रोडक्शन में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आ सकती हैं. अभी वह बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी कर रही हैं. इस फिल्म में वह शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी. मूवी को एटली ने डायरेक्ट किया है. इसके अलावा नयनतार कुछ अन्य तमिल फिल्मों में भी काम कर रही हैं. हालांकि मेकर्स ने अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है.


माही पर पहले ही ‘एमएस धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी’ फिल्म बन चुकी है. यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज हुई थी. मूवी में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाया था. वहीं दिशा पाटनी और कियारा आडवाणी धोनी की गर्लफ्रेंड के रूप में नजर आई थीं.

आईपीएल 2022 मे चेन्नई का प्रदर्शन निराशाजनक

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों आईपीएल खेलने में व्यस्त हैं. हालांकि चार बार की विजेता सीएसके का इस सीजन प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. चेन्नई ने आईपीएल 2022 में अब तक 11 मुकाबले खेले हैं और 4 में जीत हासिल की है. 0.028 नेट रन रेट और 8 अंकों के साथ CSK पॉइंट टेबल में 9वें पायदान पर है. चेन्नई की टीम का प्लेऑफ में पहुंच पाना थोड़ा मुश्किल है. टीम को अपने बचे हुए तीनों मुकाबले जीतने होंगे, साथ ही उन्हें अन्य टीमों पर भी निर्भर रहना पड़ेगा.


यह भी पढे: इंटरव्यू के दौरान विराट कोहली के साथ अचानक हुआ कुछ ऐसा जिसे देख कंट्रोल नहीं कर पाएंगे अपनी हँसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here