IPL 2022: PBKS vs GT Playing 11, Dream11 Prediction, आज पंजाब की ये हो सकती है प्‍लेइंग 11

0
IPL 2022: PBKS vs GT Playing 11, Dream11 Prediction, आज पंजाब की ये हो सकती है प्‍लेइंग 11

IPL 2022, PBKS vs GT Team Playing 11 Today Match, Punjab Kings vs Gujarat Titans Dream11 Team Prediction:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 16वां मुकबला आज पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के दरम्यान यह मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में होगा. इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सत्र में नई टीम गुजरात टाइटंस का प्रदर्शन धमाकेदार रहा है. इस टीम ने अब तक दो मैच खेले हैं जिन्हें जीतने में सफल रही. हार्दिक पंड्या की टीम लगातार टॉप-4 में बनी हुई है. वहीं पंजाब किंग्स ने भी अच्छा प्रदर्शन करते हुए तीन में से दो मैच जीते हैं. आइए हम आपको दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले मैच से पहले मुंबई के मौसम और पिच रिपोर्ट के बारे में बताते हैं.

पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाने वाला मैच दोनों के लिए अहम है. दोनों टीमों ने अपने पिछले मुकाबलों में जीत दर्ज की थी. पंजाब की कोशिश गुजरात को हराकर अंतिम चार में एंट्री करने की होगी. वहीं गुजरात की टीम जीत की है्ट्रिक लगाने उतरेगी. पिछले मुकाबले की बात की जाए तो पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 54 रनों से हराया था. जबकि गुजरात टाइटंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 14 रनों से मात दी.

Punjab Kings Today Playing 11, Dream11 Team Prediction

गुजरात टाइटंस के शानदार फॉर्म को देखते हुए आज पंजाब किंग्‍स की टीम इस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान संभाल सकती है।

ओपनर्स – शिखर धवन और मयंक अग्रवाल

पंजाब किंग्‍स को अब तक ओपनर्स से दमदार पार्टनरशिप नहीं मिली है। लिहाजा, आज के मैच में शिखर धवन और मयंक अग्रवाल का पूरा ध्‍यान टीम को बेहतर शुरूआत दिलाने पर होगा। धवन से टीम को बड़ी पारी की उम्‍मीद होगी। मयंक अग्रवाल आक्रामक अंदाज में बल्‍लेबाजी करना चाहेंगे।

मिडिल ऑर्डर – जॉनी बेयरस्‍टो, लियाम लिविंगस्‍टोन, शाहरुख खान और जितेश शर्मा

जॉनी बेयरस्‍टो ने अपना पृथकवास पूरा कर लिया है और उन्‍हें सीधे टीम में एंट्री मिल सकती है। बेयरस्‍टो को मौका मिलने पर भानुका राजपक्षा को बाहर होना पड़ेगा, जिन्‍होंने मिले मौकों पर उपयोगी प्रदर्शन किया। लियाम लिविंगस्‍टोन ने सीएसके के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया, इसलिए उन्‍हें बरकरार रखा जाएगा। जितेश शर्मा ने राज अंगद बावा की जगह मिले मौके को दोनों हाथों से भुनाया और उन्‍हें भी टीम बरकरार रखेगी। शाहरुख खान का अब तक दमदार प्रदर्शन देखने को नहीं मिला है, लेकिन टीम उन्‍हें मौका जरूर देगी।

ऑलराउंडर – ओडीन स्मिथ 

ओडीन स्मिथ ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ केवल 8 गेंदों में 25 रन की पारी खेली थी। हालांकि, गेंद से अब तक वो अपना जलवा बिखेरने में कामयाब नहीं हुए हैं। पंजाब की टीम उन्‍हें आतिशि पारी खेलने के लिए एक बार फिर मौका देगी और साथ ही उम्‍मीद करेगी कि स्मिथ गेंद से भी दमदार प्रदर्शन करके विकेट चटकाएं।

गेंदबाज – कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा और अर्शदीप सिंह

पंजाब किंग्‍स के तेज गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई कगिसो रबाडा करेंगे जबकि स्पिन विभाग की बागडोर राहुल चाहर के हाथों में होगी। अर्शदीप सिंह और वैभव अरोड़ा प्रमुख रूप से गेंदबाज बनकर खेलेंगे। इन चारों गेंदबाजों को लियाम लिविंगस्‍टोन और ओडीन स्मिथ का साथ भी मिलेगा।

पंजाब किंग्‍स की संभावित प्‍लेइंग 11

मयंक अग्रवाल (कप्‍तान), शिखर धवन, जॉनी बेयरस्‍टो, लियाम लिविंगस्‍टोन, जिमेश शर्मा, शाहरुख खान, ओडीन स्मिथ, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा और अर्शदीप सिंह।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here