IPL 2022: डेविड वॉर्नर के इस अजीबोगरीब शॉट को देखकर हैरान हो गए लोग, आपने देखा क्या?

0
डेविड वॉर्नर के इस अजीबोगरीब शॉट को देखकर हैरान हो गए लोग

डेविड वॉर्नर के इस अजीबोगरीब शॉट को देखकर हैरान हो गए लोग, आपने देखा क्या? अगर नहीं तो यहाँ देखिए विडिओ 



IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इस मैच में नाबाद 92 रनों की पारी खेलने वाले डेविड वॉर्नर ने एक दिलचस्प शॉट खेला, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. IPL की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- Hindinut.com/ipl

Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad, David Warner Right Hand Shot Video: ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज़ और आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर गुरुवार को बेहतरीन लय में नज़र आए. इस सीज़न दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे वॉर्नर ने बीते दिन आईपीएल 2022 के 50वें मुकाबले में  नाबाद 92 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने एक दिलचस्प शॉट खेला, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.


दरअसल, वॉर्नर बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं, लेकिन उन्होंने भुवनेश्वर कुमार के ओवर की एक गेंद पर दाएं हाथ से चौका जड़ दिया. यह देख हर कोई चकित रह गया. मैच के बाद इसका वीडियो काफी वायरल हुआ. वॉर्नर ने हैदराबाद के खिलाफ इस मैच में नाबाद 92 रन बनाए थे. हालांकि वे शतक पूरा नहीं कर सके.

यह भी पढे: फ्री मे IPL LIVE देखने वाले Apps डाउनलोड करे


यहाँ देखिए विडिओ 

दिल्ली की पारी के दौरान भुवनेश्वर कुमार 18वां ओवर फेंकने आए. इस दौरान स्ट्राइक पर वॉर्नर थे. इस ओवर की पहली गेंद भुवी ने वॉर्नर के पैरों के पास डाली, जिससे वे बड़ा शॉट न खेल सकें. लेकिन इसी वक्त वॉर्नर ने स्टांस बदला और दाएं हाथ से बल्ला घुमाते हुए चौका जड़ दिया. भुवी यह देखकर चकित रह गए.

दिल्ली ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 207 रन बनाए. इस दौरान टीम के लिए वॉर्नर ने 92 रनों की नाबाद पारी खेली. उन्होंने 58 गेंदों का सामना करते हुए 12 चौके और 3 छक्के जड़े. इसके जवाब में हैदराबाद की टीम 186 रन ही बना सकी.


यह भी पढे : IPL 2022 Updates: आईपीएल 2022 से जुड़े हर अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here