Prithviraj Movie Story In Hindi | Prithviraj Star Cast | Prithviraj Release Date

0
पृथ्‍वीराज एक बॉयोपिक ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म है। इस फिल्‍म में अक्षय कुमार पृथ्‍वीराज चौहान की भूमिका में नजर आयेंगे। इस फिल्‍म में मानव विज मोहम्‍मद गौरी का रोल निभाते हुए विलन की भूमिका में नजर आयेंगे।
इस फिल्म के साथ विश्व सुंदरी मानुषी च्चिलर को कास्ट किया जा चुका है। वह फिल्म में संयोगिता का किरदार निभाई है ।

Prithviraj Movie Story In Hindi

पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित इस मूवी में उनके जीवन और उनके द्वारा लड़े गए बड़े युद्धों की कहानी दिखाई जाएगी। 1168 में जन्मे पृथ्वीराज चौहान ने पिता की मृत्यु के बाद 13 वर्ष की आयु में राजपाठ संभाल लिया था। पृथ्वीराज चौहान बचपन से ही निडर योद्धा थे।

पृथ्वी राज चौहान की 13 रानियों में संयोगिता सबसे प्रसिद्ध मानी जाती है। पृथ्वी राज मूवी भी इन दोनों की प्रेमकथा पर आधारित है। इस फिल्म की कहानी का पूरा फोकस लड़ाई और प्रेम कहानी पर बनाया जा रहा है। जहां पृथ्वीराज चौहान की मोहम्मद गोरी से लड़ाई और संयोगिता के साथ उनकी प्रेम कहानी दिखाई जाएगी।

Prirhviraj Movie Star Cast

पृथ्वीराज चौहान मूवी की कास्ट की मात करें तो अक्षय कुमार के साथ मानुशी छिल्लर नजर आ रही है । 

सोनू सूद दरबारी कवि और उनके मित्र चंदरबरदाई का रोल निभायेंगे। वहीं आशुतोष राणा कन्नौज के राजा जयचंद की भूमिका में होंगे।
इस फिल्म में, संजय दत्त भी एक अहम् भूमिका में आयेंगे। 

फिल्म का ये पोस्ट भी हाल ही में रिलीज किया गया है. पोस्टर में अक्षय कुमार और मानुषी घोड़े पर सवार जबरदस्त अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

Prithviraj Movie Poster

सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar)की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘पृथ्वीराज’ की रिलीजिंग डेट और टीजर सामने आ चुका है. फिल्म के टीजर ने दर्शकों में अलग ही एक्साइटमेंट पैदा कर दी है.

फिल्म में अक्षय कुमार जहां राजा पृथ्वीराज के किरदार में दिखाई देने वाले हैं तो वहीं मानुषी छिल्लर इस फिल्म में रानी संयोगिता की भूमिका निभाती दिखाई देने वाली हैं.

टीजर में मानुषी छिल्लर की खूबसूरती के खूब चर्चे हो रहे हैं. हर कोई उनके रानी लुक और मासूमियत पर दिल हार रहा है. वहीं बात करें अक्षय कुमार की तो एक बार फिर से अपने दबंग अंदाज से सभी को इंप्रेस करते दिखाई देने वाले हैं.

पृथ्वीराज चौहान फिल्म का टीज़र सामने आया है जिसको लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है और लगातार इस टीज़र को देखने की संख्या बढ़ती जा रही है.

Prithviraj Movie Teaser

 

फिल्म में म्यूजिक कमाल का है, साथ ही वॉइस ओवर भी जबरदस्त अंदाज में किया गया है. फिल्म के इस नए टीजर में वाकई एक्टर्स के किरदार की झलक देखने को मिलती है. 1 मिनट 22 सेकेंड के इस टीचर में देशभक्ति, एक्शन, डयलॉग, स्टाइल सब कुछ देखने को मिल रहा है.

पृथ्वीराज चौहान के ऊपर बनाई गई फिल्म में अक्षय कुमार का डायलॉग इस समय काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गया है उनका डायलॉग कुछ इस प्रकार है कि धर्म के लिए जिया हूं धर्म के लिए मरूंगा.

अक्षय कुमार का ये लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है और उनकी कई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here