RCB vs LSG: मार्कस स्टोइनिस ने लाइव मैच अंपायर को दे डाली गाली, विडिओ वायरल

0
स स्टोइनिस ने लाइव मैच अंपायर को दे डाली गाली, विडिओ वायरल

IPL 2022, RCB vs LSG: मार्कस स्टोइनिस ने बोल्ड होने के बाद बौखलाए, लाइव मैच में अंपायर को दे डाली गाली, विडिओ वायरल

IPL की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- Hindinut.com/ipl


IPL2022, RCB vs LSG: आईपीएल का 15वां सीजन अपने चरम पर है। इस सीजन में एक के बाद एक रोमांचक मैच देखने को मिल रही हैं। सभी टीमें श्रेष्ठता साबित करने की कोशिश में जुटी हुई हैं। लेकिन इसी कोशिश के बीच खिलाड़ी अब मैदान में अपना आपा खोते भी नजर आ रहे हैं, जो अपशब्दों का इस्तेमाल करने से भी नहीं चूक रहे हैं।


मार्कस स्टोइनिस ने लाइव मैच के दौरान खोया आपा

जी हां… आईपीएल के इस सीजन में अब तक तो सबकुछ अच्छा चल रहा था, लेकिन मंगलवार को इस सीजन के 31वें मैच में लखनऊ सुपरजॉयंट्स के खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस को मैदान में आपा खोते हुए देखा गया।

लखनऊ सुपरजॉयंट्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस ने आरसीबी के खिलाफ मैच में बोल्ड आउट होने के बाद अंपायर पर जोरदार भड़क गए। और अंपायर को गाली देने से भी नहीं चूके।


मार्कस स्टोइनिस ने बोल्ड आउट होने के बाद अंपायर को दी गाली

आरसीबी और लखनऊ के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में मैच खेला गया। जहां लखनऊ की टीम लक्ष्य का पीछा कर रही थी। ये वाकया पारी के 19वें ओवर में देखने को मिला। इस ओवर की दूसरी गेंद पर जोश हेजलवुड के खिलाफ मार्कस स्टोइनिस बोल्ड हो गए।

स्टोइनिस आउट होने के बाद इतने ज्यादा गुस्सैल हो गए कि वो अपने आपको नियंत्रण में नहीं रख सके और उन्होंने अंपायर को गाली दे डाली। उनके भड़कने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, तो साथ ही उनकी ये आवाज स्टंप माइक में कैद हो गई।

आउट होने से पहले वाली गेंद को लेकर थे अंपायर से नाराज

मार्कस स्टोइनिस को इस तरह से आपा खोने के पीछ उनके आउट होने से पहले वाली गेंद रही। 19वें ओवर की पहली गेंद ऑफ स्टंप के बाहर थी, जिसे अंपायर ने वाइड नहीं दिया। वैसे ये गेंद दिखने में वाइड नजर आ रही थी। इस फैसले से स्टोइनिस नाराज थे।


उन्होंने वाइड ना देने पर भी अपनी भड़ास निकाली थी। जिसके बाद वो जोश हेजलवुड की अगली गेंद पर बोल्ड होने के बाद पिछली गेंद वाले गुस्से को जाहिर किया। जिसमें उन्होंने अंपायर के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया।

यहाँ देखे मार्कस स्टॉइनिस का गाली वाला विडिओ 



यह भी पढे: PBKS vs DC: PBKS बनाम DC मैच मे बन सकते है ये बड़े रिकॉर्डस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here