RCB vs PBKS: रजत पाटीदार ने मारा ऐसा छक्का कि घायल हो गया स्टैंड्स में बैठा बुजुर्ग, देखे विडिओ

0
बेंगलुरु के खिलाड़ी ने मारा ऐसा छक्का कि घायल हो गया स्टैंड्स में बैठा बुजुर्ग,

IPL 2022, RCB vs PBKS: बेंगलुरु के खिलाड़ी ने मारा ऐसा छक्का कि घायल हो गया स्टैंड्स में बैठा बुजुर्ग, सिर पर तेजी से पड़ी बॉल

Rajat Patidar biggest six: शुक्रवार को पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच हुए मुकाबले में आरसीबी के खिलाड़ी रजत पाटीदार ने ऐसा छक्का मारा जो स्टैंड्स में एक फैन के सिर पर जाकर लग गया। ईपीएल 2022 से जुड़े हर अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करे


क्रिकेट के मैदान पर कई बार ऐसा होता है कि खिलाड़ी इतना जोरदार शॉट लगाते हैं कि वह दर्शक दीर्घा में बैठे दर्शकों के पास पहुंच जाता है। कई बार तो कुछ लोग इससे घायल भी हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ शुक्रवार को पंजाब किंग्स (Punjab kings) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (royal challenges Bangalore) के बीच खेले गए मुकाबले में, जब आरसीबी की इनिंग के दौरान रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने ऐसा शॉट खेला जो स्टेडियम में बैठे एक बुजुर्ग के सिर पर जा लगा और इससे बुजुर्ग चोटिल भी हो गया। हालांकि, रजत पाटीदार की धुआंधार पारी किसी काम में नहीं आई और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 54 रनों से हार का सामना करना पड़ा।


क्या है पूरा मामला

दरअसल, शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की पारी के दौरान नवां ओवर पंजाब किंग्स के हरप्रीत बरार डालने आए। इस ओवर की चौथी गेंद पर रजत पाटीदार ने 102 मीटर लंबा छक्का लगाया। यह छक्का सीधे जाकर स्टैंड्स में बैठे एक बुजुर्ग फैन के सिर पर लग गया। जिससे यह शख्स दर्द से कहरा उठा। गनीमत रही कि इस शॉर्ट के चलते बुजुर्ग का सर नहीं फटा। लेकिन दर्शक दीर्घा में बैठे इस शख्स को दर्द से परेशान होता देखा गया। अपनी पारी में रजत पाटीदार ने 21 गेंदों पर 26 रन बनाए थे।

यहाँ देखे ये वायरल विडिओ 

 

फैंस को आई गांगुली के छक्के की याद

क्रिकेट पिच पर ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब खिलाड़ी की गेंद दर्शक को जाकर लगी हो। 20 साल पहले अगस्त 2002 में हेडली टेस्ट के दौरान सौरव गांगुली ने भी ऐसा ही छक्का जड़ा था, जो एक बुजुर्ग क्रिकेट फैन को जाकर लग गया था। इसके बाद उस फैन के सिर से खून तक बहने लगा था। इस मैच में सौरव गांगुली ने 128 रन बनाए थे और भारत ने 46 रनों से यह मैच जीता था।

यह भी पढे: KGF Chapter 2 Full Movie Download in Hindi 

आरसीबी बनाम पंजाब मैच

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में शुक्रवार को हुए पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुकाबले की बात की जाए तो पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने 210 रनों का पहाड़ जैसा को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को दिया। हालांकि, आरसीबी की टीम 20 ओवर में केवल 155 रन बना पाई और 54 रनों से पंजाब ने यह मैच जीत लिया। इससे पहले इसी सीजन पंजाब और बेंगलुरु के बीच हुए हाई स्कोरिंग मैच में भी पंजाब ने जीत दर्ज की थी।


यह भी पढे: पर्पल कैप विनर को जितना मिलता है पैसा, उससे कई ज्यादा सिर्फ 11 गेंदों में कमा गए उमरान मलिक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here