Katrina Vicky Wedding: विक्की-कैटरीना की शादी का हिस्सा नहीं होंगे Shah Rukh, Salman Khan

0

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: एक बेहद विश्वसनीय सूत्र से यह जानकारी मिली है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शाही शादी में शाहरुख खान शामिल नहीं होंगे.

Shah Rukh Khan At Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के पहुंचने का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में एबीपी न्यूज़ को एक बेहद विश्वसनीय सूत्र से यह जानकारी मिली है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शाही शादी में शाहरुख खान शामिल नहीं होंगे. कई दिनों से शादी में शामिल होने वाले तमाम मेहमानों को लेकर अटकलों का दौर जारी था और कहा जा रहा था कि शाहरुख खान इस शादी में शामिल होने के लिए बरवाड़ा आएंगे.

उल्लेखनीय है कि शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के बेहद अच्छे दोस्त माने जाते हैं और दोनों ने साथ में दो फिल्मों में भी काम किया है. साल 2012 में रिलीज हुई ‘जब तक है जान’ और 2018 में रिलीज हुई ‘जीरो’ में. एबीपी न्यूज़ पहले ही ये जानकारी दे चुका है कि सलमान खान भी इस शादी का हिस्सा नहीं होंगे.

आपको बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के संगीत की रस्म के बाद आज पारंपरिक हल्दी की रस्म की जाएगी. बताया जा रहा है कि दूल्हे राजा विक्की कौशल सात घोड़ों के रथ पर सवार होकर अपनी दुल्हनिया कैटरीना कैफ का हाथ थामने के लिए पहुंचेंगे. मंगलवार रात को संगीत समारोह का आयोजन किया गया. इस ग्रैंड वेडिंग के लिए सवाई माधोपुर जिले में स्थित 700 साल पुराने सिक्स सेंस होटल किले को हेरिटेज लुक से सजाया गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की कौशल सात सफेद रंग के घोड़ों के रथ पर सवार होंगे.

विक्की कैटरीना की हल्दी की रस्म आज दोपहर 12 बजे सवाई माधोपुर स्थित वेन्यू पर होने वाली है. हल्दी की रस्म के बाद सभी मेहमानों के लिए डिनर का आयोजन है. ये डिनर 8 बजे होगा. डिनर के बाद सभी के लिए एक शानदार पूल पार्टी का आयोजन किया गया है. सभी रस्मों और पार्टी को बेहद ग्रैंड लेवल पर प्लान किया गया है. इसके साथ ही हर कोई इस रॉयल वेडिंग की तस्वीरों और वीडियो का वेट कर रहा है लेकिन ये सिर्फ और सिर्फ विक्की और कैटरीना की परमिशन के बाद ही बाहर आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here