SRH vs GT: हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन पर बना मजेदार मीम्स, विडिओ हुआ वायरल

0
kaviya maran

SRH vs GT, IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने सोमवार को खेले गए IPL मैच में गुजरात टाइटंस (GT) को 8 विकेट से मात दी है. इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने (SRH) चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भी जीत दर्ज की थी.

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम पिछले सीजन के मुकाबले इस साल थोड़ा बेहतर प्रदर्शन कर रही है. इस सीजन में पहले दो मैच लगातार हारने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने अच्छी वापसी की है. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने सोमवार को खेले गए IPL मैच में गुजरात टाइटंस (GT) को 8 विकेट से मात दी है. इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने (SRH) चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भी जीत दर्ज की थी.

फिर चर्चा में आईं हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन

दो मैचों में लगातार दो जीत के बाद एक बार फिर सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन (Kaviya Maran) चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर फैंस काव्या मारन की तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि काव्या मारन कभी भी अपनी टीम का साथ नहीं छोड़ती हैं और हर हालात में सनराइजर्स हैदराबाद को सपोर्ट करती हुई नजर आती हैं. काव्या मारन सन ग्रुप के मालिक कलानिधि मारन की बेटी हैं. सनराइजर्स हैदराबाद उन्हीं की टीम है. काव्या मारन कलानिधि मारन की बेटी और पूर्व केंद्रीय मंत्री दयानिधि मारन की भतीजी हैं.

कौन हैं काव्या मारन?

काव्या मारन SRH की सीईओ हैं. काव्या मारन सिर्फ नीलामी के दौरान ही नहीं बल्कि आईपीएल मैच के दौरान भी स्टेडियम में दिखाई देती हैं. काव्या मारन को क्रिकेट में बहुत इंटरेस्ट है. इसके अलावा मीडिया सेक्टर और विमानन में भी उनकी रुचि है. काव्या 2019 में सन टीवी नेटवर्क के साथ काम करने लगीं. इसके बाद कलानिधि मारन ने अपनी बेटी को निदेशक मंडल में शामिल किया था. सन टीवी ग्रुप के डिजिटल मार्केटिंग टीम में काव्या की सक्रिय भागीदारी है. उनके जिम्मे डिजिटल सेक्शन सन एनएक्सटी भी है. काव्या सन एनएक्सटी की प्रमुख हैं.

हैदराबाद ने टाइटंस को करारी शिकस्त दी

बता दें कि रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने गुजरात टाइटंस की टीम को 8 विकेट से करारी शिकस्त दे दी. हैदराबाद की जीत के बाद सोशल मीडिया पर फैंस सनराइजर्स हैदराबाद टीम की ओनर काव्या मारन की तारीफ कर रहे हैं. इस मैच में गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 162 रन बनाए थे और सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 163 रन का लक्ष्य दिया था. जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने 19.1 ओवर में 168 रन बनाते हुए 8 विकेट से मैच जीत लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here