SRH vs KKR: इस करिश्माई कैच के मुरीद हुए सचिन तेंदुलकर, ये देख बल्लेबाज भी रह गया हैरान, देखे विडिओ

0
इस करिश्माई कैच के मुरीद हुए सचिन तेंदुलकर

IPL 2022, SRH vs KKR: इस करिश्माई कैच के मुरीद हुए सचिन तेंदुलकर, ये देख बल्लेबाज भी रह गया हैरान, यहाँ देखे विडिओ



SRH vs KKR: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के शशांक सिंह (Shashank Singh) ने केकेआर के खिलाफ खेले गए मैच में एक शानदार कैच लपका. सचिन तेंदुलकर ने भी इस कैच की तारीफ की है. ईपीएल 2022 से जुड़े हर अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करे

Shashank Singh Catch vs KKR: आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 61वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाड़ी शशांक सिंह (Shashank Singh) ने एक करिश्माई कैच पड़ा. इस सीजन में अभी तक कई एक से बढ़कर एक कैच देखने को मिले हैं, लेकिन शशांक सिंह (Shashank Singh) के इस कैच ने काफी सुर्खियां बटोरी है. ये कैच इतना शानदार था कि महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी शशांक सिंह की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सके.


शशांक सिंह ने पकड़ करिश्माई कैच

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेले गए मैच में शशांक सिंह (Shashank Singh) ने अजिंक्य रहाणे का ये शानदार कैच लपका. केकेआर की पारी के 8वें ओवर की आखिरी गेंद पर अजिंक्य रहाणे ने स्विपर कवर की ओर बड़ा शॉट खेला, लेकिन शशांक सिंह ने बाउंड्री पर डाइव लगाते हुए शानदार कैच पकड़ा. शशांक सिंह (Shashank Singh) के इस कैच को देख फैंस के साथ-साथ खिलाड़ी भी हैरान रह गए. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने ट्वीट कर इस कैच की तारीफ की है.

यहां देखें शशांक सिंह का ये कैच



सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर की तारीफ

सीजन में KKR की छठी जीत

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को हराकर सीजन की छठी जीत दर्ज की है. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने इस मुकाबले को जीतकर प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है. इस सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के 13 मुकाबले हो चुके हैं, इन मैचों टीम को 6 में जीत मिली है और 7 में हार का सामना किया है. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) अब अपना आखिरी मुकाबला जीतकर प्लेऑफ में जगह बनाना चाहेगी.

आंद्रे रसेल रहे जीत के हीरो

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने इस मैच में 54 रनों से जीत दर्ज की. टीम की इस बड़ी जीत में सबसे बड़ा योगदान ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) का रहा. आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने इस मैच में 28 गेंद पर नाबाद 49 रन की पारी खेली. वहीं गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 22 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए. हैदराबाद टीम की ओर से अभिषेक शर्मा ने 28 गेंदों में 43 रन बनाए, जिसमें चार चौके और 2 छक्के लगाए, लेकिन वे टीम को जीत ना दिला सके.


यह भी पढे : कगिसो रबाडा ने शिखर धवन को लात से दिया धक्का, फिर हुआ कुछ ऐसा… देखें वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here