SRH vs RCB: विराट कोहली का गोल्डन डक पर आउट होने के बाद, सामने आए फ़ैस के ऐसे रिएक्शन

0
SRH vs RCB: विराट कोहली का गोल्डन डक पर आउट होने के बाद, सामने आए फ़ैस के ऐसे रिएक्शन

IPL 2022, SRH vs RCB: फिर टूटा फैंस का दिल! गोल्डन डक पर आउट हुए विराट कोहली, सामने आए ऐसे रिएक्शन



Virat Kohli Golden Duck: आईपीएल 2022 में विराट कोहली की खराब फॉर्म जारी है. आज फिर वह खाता खोले बिना ही आउट हो गए. इस सीजन में तीसरी बार कोहली गोल्डन डक पर आउट हुए. IPL की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- Hindinut.com/ipl


Virat Kohli Golden Duck Out: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2022 का 54वां मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में विराट कोहली खाता खोले बिना ही पवेलियन लौट गए. इस सीज़न में तीसरी बार कोहली गोल्डन डक पर आउट हुए हैं. कोहली के पहली गेंद पर ही आउट होने पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ऐसे आउट हुए कोहली

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने आज पहला ओवर लेफ्ट आर्म स्पिनर जगदीशा सुचित को दिया. सुचित की पहली ही गेंद पर कोहली फ्लिक करने के चक्कर में कैच आउट हो गए. पास में खड़े केन विलियमसन ने उनका कैच पकड़ा. इस सीज़न में तीसरी बार कोहली पहली गेंद पर आउट हुए हैं. इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में ही मार्को जानसेन ने उन्हें गोल्डन डक पर आउट किया था. वहीं लखनऊ के खिलाफ मैच में कोहली को दुष्मांता चमीरा ने गोल्डन डक पर आउट किया था.


आईपीएल में विराट कोहली के गोल्डन डक

  • मुंबई इंडियंस, बेंगलुरु में साल 2008 (आशीष नेहरा)
  • पंजाब किंग्स, बेंगलुरु में साल 2014 (संदीप शर्मा)
  • कोलकाता नाइटराइडर्स, कोलकाता में 2017 (नाथन कूल्टर-नाइल)
  • लखनऊ सुपर जायंट्स, मुंबई डीवाईपी में 2022 (दुष्मंत चमीरा)
  • सनराइजर्स हैदराबाद, मुंबई बीएस में 2022 (मार्को जेनसन)
  • सनराइजर्स हैदराबाद, मुंबई के वानखेड़े में 2022 (जे सुचित)

आरसीबी ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी

मैच की बात करें तो, रॉयल चैलेंजलर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने वानखेड़े स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. आरसीबी ने अपनी अंतिम एकादश को कोई बदलाव नहीं किया. हैदराबाद की टीम ने दो बदलाव करते हुए जगदीश सुचित और फजलहक फारूकी को मौका दिया है.

विराट कोहली ने 12 मैचों में 216 रन बनाए हैं 

33 वर्षीय विराट कोहली ने इस सीजन खेले अपने 12 मुकाबलों में 216 रन बनाए हैं जिसमें 58 रन उनका बेस्ट स्कोर रहा है. इस दौरान कोहली का औसत 19.64 रहा है जबकि स्ट्राइक रेट 111.34 रहा है. मौजूदा सीजन में कोहली के बल्ले से कुल 20 चौके और 4 छक्के निकले हैं. पिछले कुछ मैचों में कोहली ओपनिंग के लिए क्रीज पर उतर रहे हैं लेकिन आरसीबी का यह दांव भी काम नहीं आ रहा है.


यह भी पढे : IPL 2022 Updates: आईपीएल 2022 से जुड़े हर अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here